VDO गौठानो का बुरा हाल, मवेशी सड़क पर:रमन सिंह



दंतेवाड़ा जाते वक्त धमतरी में मीडिया से हुए रूबरू 

 


संदेश गुप्ता विशेष संवाददाता
धमतरी।छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह मंगलवार को धमतरी पहुंचे...श्री सिंह दंतेवाड़ा के दौरे पर थे और् उनके साथ भाजपा के संगठन मंत्री सौदान सिंह भी साथ में थे।धमतरी सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए.. रमन सिंह ने विभ्निन मुद्दो पर राज्य की कांग्रेस सरकार को निशाने पर लिया।छत्तीसगढ़ सरकार के फ्लैगशिप प्रोग्राम नरवा घुरूवा को रमन सिंह ने पूरी तरह नाकाम बताया और् कहा कि प्रदेश के गौठानो का हाल बुरा है,मवेशी अब सड़को पर ज्यादा दिखाई देते है ।वहीं देश में चल रही आर्थिक मंदी के लिये उन्होने जीएसटी और् नोटबंदी के बजाय, अंतर्राश्ट्रीय माहौल को कारण बताया।

रमन सिंह ने भाजपा में संगठन चुनाव की प्रकिया को सुचारू बताते हुए केंद्र सरकार के निर्णयो की तारीफ की।उन्होंने कहा नई सरकार हमारी योजनाओं को नाम बदलकर चला रही है ।अमित जोगी की गिरफ्तारी कानूनी प्रक्रिया है हम भी बात अभी मामले का अध्ययन कर रहे हैं ।

विजय मोटवानी के जन्मदिन पर भी हुए शामिल

इसके बाद रमन सिंह दंतेवाड़ा के लिये रवाना हो गए।बुधवार को रमन सिंह ओजस्वी मंडावी के नामांकन के दौरान वहां मौजूद रहेंगे। इसके पहले सिहावा चौक में भाजपाइयों के द्वारा स्वागत किया गया जिसमें प्रमुख रूप से विधायक रंजना साहू महापौर अर्चना चौबे भाजपा जिला अध्यक्ष रामू रोहरा सहित पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने