धमतरी जनपद में 7 समितियों पर भाजपा का कब्जा,सदस्यों में भी सिर्फ दो कांग्रेस के



भूपेंद्र साहू
धमतरी। धमतरी जनपद में स्थाई समितियों के गठन में भाजपाइयों ने बाजी मार ली है ।सामान्य प्रशासन को छोड़कर सभी 7 समितियों के सभापति भाजपा के ही सदस्य बने हैं ।कांग्रेस अपने सदस्यों को भी शामिल नहीं कर पाई इसमें से सिर्फ 2 सदस्य समितियों में शामिल हुए हैं ।गुरुवार को जनपद पंचायत धमतरी में स्थाई समितियों के लिए चुनाव हुआ जिसमें सामान्य प्रशासन के सभापति अध्यक्ष होती हैं इसलिए गुंजा साहू को सामान्य प्रशासन का सभापति बनाया गया है ।

इसके अलावा शिक्षा समिति के सभापति अवनेंद्र साहू बने हैं ।कृषि समिति के जागेंद्र साहू पिंकू साहू,संचार तथा संकर्म समिति के मानिक राम साहू, सहकारिता एवं उद्योग समिति के अनिल तिवारी ,वन समिति के सोमप्रकाश राजू चंद्राकर ,स्वास्थ्य स्वच्छता पेयजल एवं गौठान समिति के रूपाली ध्रुव और महिला बाल विकास एवं समाज कल्याण समिति की पूर्णिमा बनपेला सभापति बनी है ।समिति के सदस्यों में भी भाजपा के ही सदस्य ही काबिज हैं सिर्फ दो रोशनी पवार को कृषि समिति में और अनुपमा साहू को संचार संकर्म समिति में सदस्य बनाया गया है ।सभी समिति में भाजपा के कब्जा होने से भाजपाई काफी उत्साहित नजर आए।
ज्ञात हो कि धमतरी जनपद के 25 सदस्यों में से 13 भाजपा के और 12 कांग्रेस के सदस्य हैं ।अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान क्रास वोटिंग की वजह से अध्यक्ष पद पर कांग्रेस की गुंजन साहू विजयी हुई थी। लेकिन उपाध्यक्ष भाजपा के अवनेंद्र साहू बने ।चुनाव के दौरान आज ज्यादातर भाजपा के ही चेहरे नजर आए कांग्रेस के बड़े चेहरे का नही होना चर्चा का विषय रहा।

 अध्यक्ष कांग्रेस की और सभी सभापति भाजपा के हैं इसके बावजूद विकास में कोई रोड़ा नहीं होगा ।शासन की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना हमारा उद्देश्य है ।सामंजस्य बनाकर हर कार्य को जनता तक पहुंचाएंगे और क्षेत्र का विकास करेंगे। 
अवनेंद्र साहू उपाध्यक्ष जनपद पंचायत
 सभापति शिक्षा समिति

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने