नगर के राखी व्यापारियों की शासन प्रशासन से 8 बजे तक दुकान खुली रखने की है मांग



नगरी।समय की पाबंदी से मायूस दुकानदरों ने शासन-प्रशासन से 2 घंटे और बढ़ाने की मांग की है।चुंकि नगरी नगर पंचायत है और प्रशासन द्वारा बनाये गए नियमो के मुताबिक सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानें 6 बजे तक ही खुली रहेंगी और यही समय की पाबंदी सिजनेबल दुकानदारों को मायूस की हुई है।

भूपेन्द्र साहू, रामगोपाल साहू, यश साहू, राकेश नारंग, कीर्तन साहू, गंगा प्रसाद वैदे ने चर्चा के दौरान बताया कि रक्षाबंधन को केवल आठ दिन शेष रह गए है और कोरोना संक्रमण के चलते बाजार में रौनक दिखाई नही पड़ रही है और शासन के नियमानुसार खरीददारी के समय मे दुकान बंद करनी पड़ रही है, इस बार कई जगहों पर लॉक डाउन के चलते रखियो की कमी है ,बामुश्किल से राखियां मिल पाई है और जो मिली भी है उसका दाम ज्यादा है। इनका कहना है यह काम केवल एक सप्ताह तक ही चलना है ।नागरीय निकाय की दुकान नियमानुसार शाम 6 बजे बंद हो जाती है और इसी समय अधिकतर महिलाएं राखी लेने पहुचती है ।अगर नियमो को सरलीकृत कर 2 घंटे और बढ़ा दिया जाए तो व्यापारियों के लिए बेहतर होगा।

नगर के राखी दुकानदार ने शासन-प्रशासन से निवेदन किया है कि एक सप्ताह के लिए राखी दुकान को 8 बजे तक खुले रखने की अनुमति प्रदान करें।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने