गूंगा युवक दिनदहाड़े घर में घुसकर ऐसे करता है मोबाइल चोरी,आया गिरफ्त में

कड़ी मशक्कत के बाद चोरी गए माल माशरुका मोबाइल की शत-प्रतिशत बरामदगी



 धमतरी। विवेकानंद नगर निवासी इंजीनियर जानू राम साहू ने थाना सिटी कोतवाली आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 6 जुलाई की सुबह घर का मेन दरवाजा खोलकर बाथरूम चला गया कि कुछ देर बाद आकर देखा तो उसके घर अंदर कमरे में रखे 3 नग अलग-अलग कंपनी के महंगे मोबाइल को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया, प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली धमतरी में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 454, 380 भादवी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

       रिहायशी कॉलोनी विवेकानंद नगर से दिनदहाड़े मोबाइल चोरी होने की सूचना पर संदेही सूरज यादव उर्फ कोंदा को पूछताछ हेतु हिरासत में लिया गया, किंतु संदेही आरोपी सूरज यादव उर्फ कोंदा मूक-बधिर होने से उससे पूछताछ एवं चोरी गए माल मशरुका की बरामदगी में काफी दिक्कत होने पर श्रवण बाधितार्थ विद्यालय की प्राचार्य से संपर्क कर प्रशिक्षित शिक्षक को बुलाकर उनसे पूछताछ कराया गया, जिसमें सूरज यादव उर्फ कोंदा ने बताया कि सुबह अपने साथी विधि विरुद्ध बालक के साथ विवेकानंद नगर तरफ घूम रहा था कि गली नंबर 4 के एक घर का दरवाजा खुला देखकर घर अंदर घुसकर 03 नग मोबाइल को चोरी करना एवं उसमें से रियल-मी कंपनी के मोबाइल को अपने पास रखे होना बताकर पेश किया जिसे गवाहों के समक्ष बरामद किया गया. 


आरोपी सूरज यादव उर्फ कोंदा की निशानदेही में विधि विरुद्ध बालक के सकुनत में दबिश देने पर उपस्थित मिला जिसके कब्जे से मोबाइल जप्त कर आरोपी सूरज यादव उर्फ कोंदा को गिरफ्तार किया गया तथा विधि विरुद्ध बालक के संबंध में प्रोफाम भरकर न्यायालय के समक्ष ज्युडिशियल रिमांड हेतु पेश किया गया।ज्ञात हो कि यह गूंगा युवक ऐसे ही मामले में जेल जा चूका है।


       थाना प्रभारी सिटी कोतवाली भावेश गौतम के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक अमित सिंह, आरक्षक राजकुमार शुक्ला, जयराज यादव कार्यवाही में शामिल रहे ।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने