Breaking: तीन गर्भवती महिला सहित एक आर्मी का जवान कोरोना संक्रमित



 3  धमतरी और एक को रायपुर शिफ्ट करने की तैयारी



भुपेंद्र साहू
धमतरी।मंगलवार सुबह शहर से दो संक्रमित मरीज पाए जाने के बाद शाम को 4 फिर संक्रमित मरीज मिले हैं जिसमें से तीन महिला और एक पुरुष है। तीनों महिलाएं गर्भवती हैं और एक आर्मी का जवान है।
 धमतरी जिला अब धीरे धीरे  कोरोना से घिरने लगा है ।लगातार रोजाना किसी न किसी क्षेत्र से संक्रमित मरीज मिल रहे हैं ।ऐसे ही मंगलवार 14 जुलाई को सुबह शहर से दो कोरोनामरीज पाए गए थे ।उसके बाद शाम तक फिर से 4 संक्रमित होने की सूचना मिली जिसमें से 3 महिलाएं गर्भवती है और एक आर्मी का जवान है । जवान की पोस्टिंग अलवर राजस्थान में है जहां से वह चार-पांच दिन पहले वापस लौटा था ।मगरलोड स्वास्थ्य केंद्र में सैंपल देने के बाद वह होम आइसोलेशन में था।महिलाओं में 2 भटगांव से, एक धौराभाठा और एक भैंसमुंडी निवासी हैं। चारों जगह स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गई है जिन्हें अस्पताल शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है ।भटगांव की एक महिला का डिलवरी डेट कल ही है। 

इस संबंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि चार कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। जिसमें से दो भटगांव एक धौराभाटा और एक भैंसमुंडी से है। भटगांव की एक महिला का डिलीवरी नजदीक होने की वजह से उसे एम्स भेजा जाएगा ।बाकी 3 लोगों को कोविड अस्पताल धमतरी में ही रखा जाएगा ।संक्रमण फैलने की स्थिति में महिलाओं के संबंध में उन्होंने कहा कि हो सकता है इलाज के दौरान कहीं से उन्हें संक्रमण आया होगा।

अब एक्टिव केस हुए 16

 14 जुलाई तक की स्थिति में जिले के आंकड़ों के हिसाब से कुल 24 मरीज हो चुके हैं जिसमें से 7 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं ।एक की मौत हुई है ।16 एक्टिव केस है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने