रामकृष्ण केयर में पदस्थ जिले की तीसरी नर्स पॉजिटिव,मरौद का सैलून संचालक भी निकला संक्रमित

 


धमतरी। प्रदेश में तेजी से बढ़ता कोरोना धमतरी जिले में भी धीरे धीरे अलग-अलग क्षेत्रों में अपना पांव पसारने लगा है ।रोजाना मरीज पाए जा रहे हैं ।15 अगस्त को जिले से दो कोरोना मरीज की पहचान हुई है ।जिसमें से एक जी जामगांव निवासी रामकृष्ण केयर अस्पताल रायपुर में पदस्थ नर्स है, दूसरा कुरूद ब्लाक से ही मरौद का सैलून संचालक पॉजिटिव पाया गया। 
 
नर्स को रायपुर में और मरौद के युवक को धमतरी कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि लगातार धमतरी जिले से तीन रामकृष्ण केयर की नर्स पॉजिटिव पाई गई है ।यह सभी वहां आईसीयू में भर्ती एक मरीज के संपर्क में आई हुई थी ।तीनों का इलाज रायपुर में ही चल रहा है।

कुरूद के बीएमओ डॉ यूएस  नवरत्न ने बताया कि कुरुद ब्लाक के ग्राम मरौद में एक सेलून संचालक 23 वर्षीय युवक कोरोना पाजेटिव पाया गया है।अपने भाई के साथ एम्स इलाज कराने रायपुर आना जाना करता था। उसके बाद वह अपने दांत का इलाज कराने डॉक्टर के पास गया।जिसने पहले कोरोना टेस्ट कराने कहा।
 
रायपुर में ट्रू नॉट टेस्ट कराने पर उसकी रिपोर्ट पाजेटिव आई है।बताया जा रहा है कि  युवक 15 अगस्त को अपने मित्रो के साथ पिकनिक मनाने गया था।सूचना मिलते ही स्वास्थ विभाग की टीम युवक को कोविड 19 अस्पताल डीसीएच भेज दिया है।
 

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने