Breaking धमतरी में पाए गए फिर तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज इस बार शहर भी शामिल

 


भुपेंद्रसाहू

धमतरी।ग्रामीण क्षेत्र के साथ शहर में भी कोरोना पॉजिटिव मिलने लगे हैं ।शुक्रवार को तीन अलग-अलग जगहों से जो रिपोर्ट आई है उसमें शहर के बाँसपारा वार्ड से एक बुजुर्ग महिला, मठ मंदिर चौक से एक अन्य महिला व रिसाईपारा धमतरी  की निवासरत वर्तमान में रायपुर रामकृष्ण अस्पताल में नर्स तीनों पॉजिटिव पाए गए हैं ।महत्वपूर्ण बात यह है कि तीनों का संपर्क रायपुर से ही है। 


अब तक ज्यादातर जो मरीज पाए गए हैं उसमें स्पष्ट है कि रायपुर से संपर्क रखने पर ज्यादातर लोगों पॉजिटिव पाए जा रहे हैं ।इसलिए लोगों को रायपुर आने जाने और रायपुर से आए लोगों से संपर्क रखने में सावधानी बरतनी होगी। ज्ञात हो कि शुक्रवार को ही दोपहर को कुरूद के पास बंजारी में एक युवक पॉजिटिव पाया गया है, इस तरह से अब तक चार पॉजिटिव दिन में हो चुके हैं।


 सर्विलेंस अधिकारी डॉ विजय फूलमाली ने बताया कि बाँसपारा की महिला का rt-pcr से और मठ मंदिर चौक की महिला ट्रू नॉट से जांच किया गया। जिसमें पॉजिटिव पाए गए हैं ।नर्स पिछले डेढ़ माह से रायपुर के अस्पताल में पदस्थ है वही पॉजिटिव आने पर शिफ्ट किया गया है  बाकी धमतरी के दोनों मरीजों को अस्पताल शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है।

1/Post a Comment/Comments

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने