नगरी स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत, शहर में भी हुई 1 और मौत,अब तक 9



धमतरी/नगरी।गुरुवार को धमतरी जिले में कोरोना संक्रमण से दो लोगों की मौत हो गई ।जिसमें से एक शहर के मराठा पारा निवासी बुजुर्ग है जिनका इलाज रायपुर में चल रहा था ।दूसरा नगरी सांकरा निवासी बुजुर्ग है जिसका इलाज नगरी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा था।


गुरुवार सुबह 11 बजे सांकरा से एक व्यक्ति को सर्दी, खासी और अन्य समस्या के चलते नगरी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था। जिसका कोरोना टेस्ट किया गया। व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव भी निकली। संक्रमित मरीज को स्वस्थ्य अमला द्वारा कोविड हॉस्पिटल ले जाने की तैयारी की जा रही थी लेकिन थोड़ी ही देर में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। नगरी हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमण से मौत होने की यह पहली घटना है। खबर की पुष्टि करते हुए बीएमओ डॉ डीआर ठाकुर ने कहा कि सर्दी खांसी के चलते इलाज के लिए लाया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी थोड़ी देर बाद मौत हो गई।

इधर धमतरी शहर में फिर एक मौत हो गई है ।गुरुवार सुबह मराठापारा निवासी बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई ।कुछ दिनों पहले उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था ।इस तरह से धमतरी जिले में अब तक 9 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने