Breaking: जिले में एक ही दिन में कोरोना पॉजिटिव अर्धशतक पार,शहर में मिले 38 केस



 भूपेंद्र साहू
धमतरी। जिले में कोरोना की रफ्तार ने जोर पकड़ ली है सिर्फ अगस्त माह में 292 मरीज मिलने के बाद सितंबर माह के पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ मरीज मिले हैं ।एक ही दिन में 53 कोरोना मरोजों की पहचान हुई हैं। जिसमें से गुजरा ब्लॉक से तीन,कुरूद ब्लाक से 10, नगरी ब्लाक से दो और शहर में 24 बंदियों सहित 38 मरीज पाए गए हैं ।इस तरह से अब तक जिले में 385 कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं जिसमें से एक्टिव 212 हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के रिसाई पारा, रत्नाबांधा, सोरिद, लाल बगीचा ,पोस्ट ऑफिस वार्ड ,सिविल लाइन(न्यायालयीन कर्मचारी ),  रोहरा कॉलोनी  , स्टेशन पारा से  एक-एक मरीज मिले हैं। दानी टोला से 2 मरीज जिसमें से एक मेकाहारा में भर्ती है। बालक चौक में व्यापारी दंपति, इसके अलावा जिला जेल में 24 बंदी संक्रमित हुए हैं ।जो पूर्व में संक्रमित के करीब आए हुए थे।

 गुजरा ब्लॉक में तीन पॉजिटिव मिले हैं जिसमें से रुद्री से कोर्ट में कार्यरत कर्मचारी ,दूसरी पॉलिटेक्निक में महिला कर्मचारी और तीसरा अर्जुनी में विद्युत विभाग में कार्यरत कर्मचारी है।

कुरूद ब्लॉक में 10 मरीजों की पहचान हुई है जिसमें स्थानीय 3 ,ग्राम सकरी से दो ,गातापारा से दो, भरदा अछोटी और बकली से एक-एक मिले हैं ।

नगरी ब्लॉक में सलोनी से 2 मरीजों की पहचान हुई है जो पूर्व संक्रमित के करीब आए थे।

मगरलोड में मंगलवार को एक भी मरीज नहीं मिला है।संक्रमित मरीजों की पहचान के बाद स्वास्थ्य विभाग आगे की कार्रवाई कर रही है। 1तारीख को मिले आंकड़ा से यह प्रतीत हो रहा है कि सितंबर माह में कोरोना पॉजिटिव मरीज के नए नए रिकॉर्ड बनेंगे ।यदि भीड़ पर सख्ती  नहीं की गई तो दूरगामी परिणाम हो सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने