नाबालिग छात्रा का अपहरण कर यूपी ले जा रहे युवक को भखारा पुलिस ने धर दबोचा

 


धमतरी। भखारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर अपहरण कर  यूपी ले जाने के लिए निकले युवक को भखारा पुलिस ने बीच रास्ते में ही धर दबोचा।

भखारा थाना क्षेत्र में अक्सर युवतियों के अपहरण और गायब होने की शिकायतें मिलती है। ऐसे ही एक गांव से नाबालिग  के अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस ने रास्ते में ही आरोपी आकाश सिंह को रतनपुर में धर दबोचा।


इस संबंध में थाना प्रभारी कोमल नेताम ने बताया कि भखारा पुलिस के जवान पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर यूपी के एक युवक को रतनपुर में नाबालिग युवती के साथ पकड़ा है।नाबालिग  छात्रा का 27 दिसंबर की रात्रि में अपहरण हुआ था। 28 दिसंबर को परिजनों ने भखारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों की रिपोर्ट पर धारा 363, 366 कायमी किया गया ।  


नाबालिग छात्रा की तलाश में चारों दिशाओं में पुलिस के जवानों को लगाया गया था। जवानों ने रायपुर के रेलवे स्टेशन ,बस स्टेशन ,लाज सहित कई स्थानों में छापेमारी की। इसी बीच पता चला कि नाबालिग छात्रा यूपी के एक युवक के चंगुल में है जिसे युवक बस द्वारा यूपी ले जाने के लिए रवाना हो चुका है।भखारा पुलिस ने इसकी जानकारी तत्काल रतनपुर मे दी और वहां के थाना प्रभारी हरविंदर सिंह के सहयोग से युवक युवती को रतनपुर में ही पकड़ लिया। 

 नाबालिग छात्रा को भखारा पुलिस ने आरोपी आकाश सिंह पिता त्रिभुवन सिंह  उम्र 20 वर्ष ग्राम भटपुरा जिला औरैया यूपी के चंगुल से छुड़ाकर मेडिकल टेस्ट कराया।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने