रुद्री रोड में सांसद प्रतिनिधि कार्यालय का चुन्नीलाल साहू ने किया शुभारंभ

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। रुद्री रोड लक्ष्मी निवास के पास प्रतिनिधि कार्यालय का महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद चुन्नीलाल साहू ने शुभारंभ किया। उन्होंने अपने जिला प्रतिनिधि के रूप में उमेश साहू को नियुक्त किया है। उमेश साहू के निवास में खुले कार्यालय में अब इस क्षेत्र के लोग अपनी समस्या को लेकर पहुंच सकते हैं। जिसे उमेश के माध्यम से सांसद तक पहुंचाया जाएगा।

 इस मौके पर सांसद चुन्नीलाल साहू ने कहा कि महासमुंद लोकसभा क्षेत्र काफी बड़ा है और सब जगह सांसद उपलब्ध हो सके ऐसा संभव नहीं होता। इस वजह से प्रत्येक जिले में अपना प्रतिनिधि नियुक्त करते हैं धमतरी जिले के लिए उमेश साहू को प्रतिनिधि नियुक्त किया गया है। उनके माध्यम से क्षेत्र की जनता की समस्या उन तक पहुंच पाएगी। पहले दिन जोगी डीह में धान नहीं खरीदने की शिकायत प्राप्त हुई। सांसद प्रतिनिधि  उमेश साहू ने बताया कि उनके कार्यालय में कभी भी लोग आकर मिल सकते हैं उनके आवेदनों को सांसद तक पहुंचाया जाएगा ।

 शुभारंभ अवसर पर जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू, दयाराम साहू, जिपं सदस्य खूबलाल ध्रुव,श्यामा देवी साहू,पार्षद राजेंद्र शर्मा, श्यामा साहू, विजय साहू, डीपेंद्र साहू, प्रियंका सिन्हा, राजीव सिन्हा, पवन गजपाल, अभिषेक शर्मा, विजय ठाकुर,अखिलेश सोनकर, कीर्तन मीनपाल ,नरेश साहू आदि मौजूद थे।


 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने