Video: नए साल का स्वागत करने गंगरेल में रही सैलानियों की जमकर भीड़

 

धमतरी। 2020 की भूली बिसरी यादों को अलविदा कह कर 2021 के उगते सूरज के साथ नई किरण की नई उम्मीद को लेकर सैलानी जश्न में डूबे रहे। साल के पहले दिन धमतरी जिले के ज्यादातर पर्यटक स्थल में भीड़ दिखाई दी। सबसे ज्यादा भीड़ गंगरेल बांध में रही जहां पर धमतरी जिले के अलावा अन्य जिलों से लोग पहुंचे। मंदिरों में भी लोग नए साल में परिवार की खुशहाली के लिए पूजा अर्चना करते हुए दिखाई दिए।

 सुबह से ही गंगरेल पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका था जो रात तक जारी रहा। वाहनों की लंबी लंबी कतार नजर आई। गंगरेल बांध के अलावा बोटिंग, मानव वन एडवेंचर, गार्डन में लोग समय बिताते हुए दिखाई दिए।  ऐसे ही भीड़ अब आने वाले रविवार 3 दिसंबर को भी रहने की उम्मीद है। लोग अलग-अलग जगहों पर ग्रुप में मस्ती करते हुए भी नजर आए  कई जगह सैलानी ही खाना बनाते हुए दिखाई दिए। 

5 एकड़ से ज्यादा क्षेत्र में फैले गार्डन में लोग इसकी खूबसूरती का मजा लेते हुए थकान मिटाते हुए नजर आये। लोगों को व्यवस्थित करने,यातायात को दुरुस्त करने पुलिस को कड़ी मेहनत करनी पड़ी ।

रुद्री रोड में अंबेडकर चौक से लेकर गंगरेल तक सुबह से लेकर रात तक ट्रैफिक का दबाव बना रहा।चौक चौराहों में पुलिस के जवान तैनात थे। कहीं कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हुई।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने