राजेन्द्र औसर बने कहार भोई समाज के महासभा अध्यक्ष

 


धमधा।विगत दिनों छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज का वार्षिक अधिवेशन महासभा धमधा में सम्पन्न हुआ।इस अवसर समाजजनों की उपस्थिति में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। समाज के विकास के लिए चर्चा-परिचर्चा भी हुई।वरिष्ठ पदाधिकारियो और युवाओं की उपस्थिति में समाज की आगामी कार्ययोजना पर विस्तृत रूप से सभी ने अपने-अपने पक्ष रखे।तदुपरांत सामाजिक प्रक्रिया के तहत इस बार नए पदाधिकारी का चयन हुआ जिसमे सर्वसम्मति से अध्यक्ष राजेंद्र औसर ,सचिव कान्हा कौशिक व कोषाध्यक्ष हेमंत कोसरिया का निर्विरोध रूप से मनोनयन किया गया। 


उपाध्यक्ष के लिए दो प्रत्याशी होने से दुर्ग से माधुरी गौतम एवं रायपुरा से ज्योति औसर दोनों का  वोटिंग कराया गया जिसमे ज्योति औसर को ज्यादा समर्थन मिलने पर उन्हें उपाध्यक्ष घोषित किया गया  

       इस अवसर पर समाज के वरिष्ठजनो ,युवा संगठन ,महिला मंडल सहित समस्त समाजजनों ने मनोनीत प्रतिनिधियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए आगामी समय मे समाज के लिए उत्कृष्ठ योगदान देने के लिए हार्दिक बधाई प्रेषित की है।

समाज के कोरोना वारियर्स का हुआ सम्मान

इस अवसर पर प्रथम दिन राज पदाधिकारियो व समाज के वरिष्ठजनो की उपस्थित में समाज की  बाल प्रतिभाओ की रंगारंग छत्तीसगढ़ की लोकसंस्कृति से जुड़ी सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति हुई।इसी तरह महिलाओं के लिए कुर्सी दौड़ स्पर्धा व अन्य आयोजन भी हुए।

         उपस्थित मंचासीन अतिथियों ने कोरोना काल में विभिन्न क्षेत्रों में अपना समर्पित योगदान देने वाले कोरोना योद्धाओं ईश्वरी मानस धमधा, नीतिन बनवासी  धमतरी, कु.कीर्ति औसर रायपुरा, ओमप्रकाश कश्यप धमतरी,मुकेश कुमार कश्यप कुरूद,दिलीप नागवंशी कांकेर का सम्मान किया गया।



       

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने