रात में हाईवा रोककर रंगदारी वसूलने व लूटपाट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार



 रास्ता रोककर हाईवा चालक एवं परिचालक से रुपए छीनकर जान से मारने की धमकी देते हुए की मारपीट


 धमतरी।9 मार्च को हाईवा चालक अपने हाईवा में जवरगांव से मुरूम लोड कर नगरी रोड से धमतरी आ रहा था कि करीबन रात्रि 9:15 बजे महिमा सागर वार्ड शीतला मंदिर के सामने दानीटोला धमतरी के पास तीन युवक हाईवा को जबरदस्ती रोककर चढ़े तथा हाईवा के चालक व परिचालक को जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किए। यह तीनों एक दूसरे का नाम चंद्रशेखर, बिट्टू, राहुल पुकारते हुए हाईवा का चाबी तथा चालक के शर्ट के जेब से 900रु लूट कर भाग गए।  रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में 03 आरोपियों चंद्रशेखर, बिट्टू, राहुल के विरुद्ध धारा 341, 294, 323, 506, 327, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

    उच्च अधिकारियों के निर्देशन पर मुखबिर से आरोपियों के संबंध में पुख्ता जानकारी मिलने पर पुलिस टीम ने आरोपियों के घर में दबिश दी। जिसमें चंद्रशेखर रात्रे एवं विनोद उर्फ बिट्टू के मिलने पर अभिरक्षा में लिया गया एक आरोपी नहीं मिला जिसकी पतासाजी की जा रही है। अभिरक्षा में लिये गये दोनों आरोपियों से कड़ाई से अलग अलग पूछताछ की गई।

 दोनों ने अपने साथी राहुल जोशी के साथ मिलकर रात में हाईवा वाहन को रोककर रुपयों की मांग करना तथा हाईवा चालक द्वारा रुपए देने से इंकार करने पर अश्लील गाली गुप्तार कर मारपीट करना व हाईवा चालक के जेब से रुपए लूट कर भाग जाना स्वीकार किए। लुटे हुए रुपए को आपस में बंटवारा करना बताए। आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से पृथक-पृथक 200-200रु नकदी रकम एवं हाईवा की चाबी बरामद कर वैधानिक कार्यवाही की गई।


आरोपी चंद्रशेखर उर्फ बंटी रात्रे पिता उत्तम रात्रे उम्र 19 वर्ष  दानीटोला सतनामी पारा और विनोद उर्फ बिट्टू मेश्राम पिता ताराचंद मेश्राम उम्र 20 वर्ष  नहर नाका रतन कॉलोनी धमतरी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने