शराब बना मौत का कारण, महिला की संदिग्ध मौत पर जांच में जुटी पुलिस

 


धमतरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत शीतला पारा वार्ड में एक महिला की संदिग्ध मौत होने का मामला सामने आया है। महिला के बच्चे और और मायके पक्ष वालों ने इस मामले में संदेह जताया है,जिसके आधार पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है ।पुलिस जांच में जुट गई है

बताया गया कि  महिला का नाम चंद्रिका खरे है जो कचहरी चौक पर मणिकंचन केन्द्र में सफाई कर्मचारी का काम करती है।  मृतिका चंद्रिका खरे के पुत्र केवल खरे ने  बताया कि शुक्रवार की शाम मेरे पिता मोहन खरे मां को मणिकचन केंद्र लेने गए थे। घर आने के बाद रात में  सभी परिवार बैठ कर खाना खाये।खाने के बाद शराब के नशे में मेरे माता पिता लड़ाई हो रहे थे उसी बीच मेरे पिता ने अपने कोहनी से मम्मी के कंधे के पास मारा जिसके बाद मम्मी सो गई। सुबह उठने के बाद जब  मम्मी को उठाने की कोशिश किये तो मम्मी नही उठी। जिसके बाद अपने नाना नानी को फोन कर सूचना दिए। 



मृतिका की मां ग्राम छाती निवासी चुम्मन बाई का कहना है कि मेरी बेटी की मौत  की सूचना मिलते ही उनके घर पहुंची।आने पर देखा कि घर में मेरे बेटी को  जमीन पर  लिटा कर रख दिया गया था । मृतिका के दोनो गाल सूजा हुआ था और नाक कान पर रुई डाल दिया गया था।वहाँ पर खून के छींटे भी दिखाई दिए।

 मृतिका के पति मोहन खरे का कहना है कि रात में शराब पीने के कारण मेरी पत्नी को ज्यादा नशा हो गया था,। उनको सोने के लिए बोला गया और चुपचाप हो गई मेरे द्वारा किसी भी प्रकार का मारपीट नही किया गया है।

  इस मामले में सिटी कोतवाली प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि शीतला पारा वार्ड में महिला की संदिग्ध मौत की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंच परिवार जनों से पूछताछ के बाद पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया गया।  पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला की हत्या की गई है  कि महिला की मौत गले सूखने से  हुई है ।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने