वेक्सीन लगाने वलो के सहायतार्थ आगे आया युवा मोर्चा,विधायक ने बढ़ाया हौसला

 

धमतरी। कोविड 19 के संक्रमण से बचाव के लिए देश भर में लगाए जा रहे  टीका के तारतम्य में शहर एवं ग्रामीण छेत्र के विभिन्न टीकाकरण केंद्रों में प्रदेश भाजपा के निर्देश पर युवामोर्चा के कार्यकर्ता अपनी सेवाएं देना शुरू कर दिए हैं। मंगलवार को विधायक रंजना साहू ने जिला अस्पताल पहुंचकर युवाओं का हौसला बढ़ाया।


  60 वर्ष से अधिक बुजुर्गो का और 45 से 60 वर्ष के जिन लोग किसी प्रकार के बीमारी से ग्रसित है उनका भी टीकाकरण किया जाना है।  शासकीय केंद्रों में निशुल्क एवं विभिन्न निजी चिकित्सालय में 250 रुपये प्रति वैक्सीन टीकाकरण सरकार की ओर से सुनिश्चित किया गया है। युवा मोर्चा के उपरोक्त सेवा भावी कार्य को मौका स्थल जिला अस्पताल पहुच कर विधायक रँजना साहू ने निरक्षण कर प्रसंशा की। इस अवसर पर विजय मोटवानी ने बताया कि टीकाकरण के समय बुजुर्गो को दस्तावेजी कठनाई आ जाने पर तथा जिला चिकित्सालय में प्रथम तल पर है जिसके लिए सहायता की आवश्यकता होती है इसलिए युवा साथी कोविड 19 की चुनोती को स्वीकार कर उपलब्ध रहेंगे।

उक्त अवसर पर जिला महामन्त्री कवींद्र जैन,महेंद्र पंडित, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा ,राजीव सिन्हा,तरुण साहू  उपाध्याय, पार्वती वाधवानी, पार्षद सुशीला तिवारी श्यामा साहू सरिता असाई, मिथलेश सिन्हा कैलाश सोनकर,अविनाश दुबे,पुष्कर यादव,नितिन प्रजापति, कीर्तन मिनपाल, जय हिंदुजा, गायत्री सोनी, गोविन्दा ढिल्लन ,भेष साहू, बलराम गुप्ता, सूरज शर्मा, प्रिंस जैन, यश गांधी,आकाश पांडेय , चिराग आथा, प्रतीक चौबे, गोपाल साहू ,कमल सेन, प्रतीक सोनी ,रविशंकर, रोहित निषाद आदि मौजूद थे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने