सिहावा रोड शांति कॉलोनी चौक के कई दुकानों में हुई चोरी का खुलासा,घटना के चंद घंटे के भीतर चोरी का सामान दो अपचारी बालको के कब्जे से बरामद

 


 घटना में संलिप्त दोनों अपचारी बालकों को लिया गया अभिरक्षा में



 धमतरी। शहर क्षेत्र अंतर्गत  शांति कॉलोनी चौक स्थित कई दुकानों में अज्ञात चोर ने धावा बोलकर मोबाइल एसेसरीज, नगदी रकम व अन्य सामानों की चोरी कर घटना को अंजाम दिया था। उक्त घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी कोतवाली नवनीत पाटिल अपने स्टाफ के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दिये। 

       पुलिस अधीक्षक बी.पी. राजभानु ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल का बारीकी से अवलोकन करने निर्देशित किया एवं डॉग स्क्वायड को भी मौके पर भेजा। साथ ही क्षेत्रीय चोर पर शंका जाहिर करते हुए मामले की सूक्ष्मतम जांच करने आवश्यक दिशा निर्देश दिया।


 पतासाजी के दौरान दो संदिग्ध लड़कों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया। किंतु दोनों लड़के घटना कारित करने से साफ इंकार किए। मामले की सूक्ष्मतम जांच क्रम में दोनों संदेही नाबालिक बालकों से पृथक-पृथक पूछताछ करने पर दोनों ने मिलकर घटना  करना स्वीकार किया तथा घटना को अंजाम देकर चोरी किए गए नगदी रकम, मोबाइल एसेसरीज व अन्य सामान को आपस में बंटवारा करना बताये। दोनों अपचारी बालकों के कब्जे से पृथक पृथक चोरी गई वस्तु का को बरामद किया गया है। अपचारी बालकों के मेमोरेंडम कथन, उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर वैधानिक कार्यवाही की गई है।

   थाना प्रभारी कोतवाली नवनीत पाटिल के नेतृत्व में उप निरीक्षक रमेश साहू, प्रधान आरक्षक राकेश मिश्रा, अमित सिंह, आरक्षक डुगेश्वर साहू, विकास द्विवेदी, अंकुश नंदा के द्वारा घटना के चंद घंटे के भीतर सिहावा रोड शांति कॉलोनी चौक स्थित कई दुकानों में चोरी करने वाले दो अपचारी बालकों को पकड़कर उनके कब्जे से चोरी की गई मशरूका बरामद करने में सफलता अर्जित किया गया ।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने