हमारी जागरूकता और सतर्कता से ही कोरोना पर विजय पाने में होंगे सफल : प्रीतेश गांधी

 


प्रीतेश गांधी ने किया मास्क वितरण

 


धमतरी। ग्राम आमदी में प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा छत्तीसगढ़ ने ग्रामवासियों व वरिष्ठजनों से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना और उन्हें कोरोना संक्रमण से सुरक्षा व उपाय के बारे में जागरूक कर शासन व प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने ग्राम के चौराहों में मास्क वितरण कर सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व मास्क लगाने की भी बात कही।


इस अवसर पर प्रीतेश गांधी ने कहा कि हमारी जागरूकता और सतर्कता से ही कोरोना पर विजय पाने में सफल होंगे. एक बार पुनः कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है ऐसे में हम सभी को सावधानीपूर्वक इससे बचने के लिए सुरक्षा उपाय जैसे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना व नियमित रूप से जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क लगाने जैसी सावधानियां अपनाना आवश्यक है। कोरोना वायरस की बीमारी किसी भी व्यक्ति और हर उम्र के लोगों को हो सकती है। इसीलिए हमे जागरूक रहकर संक्रमण से बचना होगा और दूसरों को सावधानी बरतने के लिए प्रेरित करना है। 

प्रीतेश गांधी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना संक्रमण कि रोकथाम के लिए अथक प्रयास किये जा रहें हैं और लगातार लोगों को जागरूक भी किया जार रहा है।ऐसे में हम सभी को भी इस महामारी को अपने देश से ख़त्म करने के लिए निर्देशों का पालन करना बहुत ही जरुरी है। जब तक आवश्यक न हो घर से न निकलें और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें।


इस दौरान हेमंत माला अध्यक्ष नगर पंचायत आमदी, तेजराम साहू उपाध्यक्ष, डॉ सुरेश कुंभकार,जितेंद्र कुमार पटेल भाजयुमो जिला सदस्य, उमेश साहू भाजयुमो जिला सदस्य,तरुण साहू भाजयुमो जिला सदस्य, कोमल यादव महामंत्री आमदी मण्डल,प्रेम साहू पार्षद,प्रशांत पटेल भाजयुमो कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने