कीचड़ में फंसी गाड़ी से मिला 17 क्विंटल 60 किलो गांजा, नमक की बोरी के नीचे दबा रखा था

 


वतन जायसवाल

रायपुर। सड़क किनारे कीचड़ में फंसी गाड़ी से पुलिस को नमक की बोरियों के नीचे दबे 17 क्विंटल 60 किलों का गांजा मिला। उस वक्त गाड़ी के पास चालक या परिचालक कोई नही था।

  राजनांदगांव जिला के घुपसाल गांव  में सड़क के किनारे एक गाड़ी फंसी हुई थी। लेकिन उसके आस पास कोई नही था। तो दुर्घटना न हो जाएं इसलिए किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। जनाकारी मिलते ही गैंदाटोला थाना से दल उक्त वाहन के पास पहुंचा। किसी को समीप न पाकर पुलिस ने वाहन की तलाशी ली। जिसमें नमक के बोरे नज़र आए। 

 पुलिस ने अच्छे से देखा तो बोरी के नीचे अलग पैकेट नज़र आया। पैकेट नुमा बोरियों को बाहर निकाला गया। तो गांजा होने की बात पता चली। जिसमें 44 बोरियों के प्रत्येक बोरियों में 10-10 किलो का 4 पैकेट भरा हुआ था। जिनका वजन 17 क्विंटल 60 किलो गांजे की और कीमत लगभग कीमत 1 करोड़ 76 लाख  रुपये आंकी गई है। जबकि गाड़ी की कीमत करीब 20 लाख रुपये बताइ गई है। इस तरह से कुल 2 करोड़ रुपये की कार्रवाई हुई। गाड़ी से मिले कागज़ात के अनुसार यह दिल्ली के मकशुदाबाद की है। जिसका मालिक सतपाल है। पुलिस ने गाड़ी मालिक के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने निकल गई है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने