Video:मगरलोड में दो दिन से हो रही बारिश से नदी नाला उफान पर,घरों में घुसा पानी, जनजीवन प्रभावित

 



ब्लाक मुख्यालय से जोड़ने वाली सड़कें टूटी


पवन निषाद

मगरलोड। ब्लाक में दो दिन से हो रही लगातार तेज बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।चारो ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है।तेज बारिश से नदी नाला उफान पर है।ब्लाक मुख्यालय से जोड़ने वाली सड़कों के ऊपर पानी बह रही है। कई जगह सड़क ही नहीं दिखाई रही है । बारिश से छिपली लुगे नाला,राजपुर से मोहदी पुल टूट गया है।जिससे लोगों की आवाजाही बंद है।



 खेतों में पानी लबालब है तालाब जैसा नजारा है। तेज बारिश से ग्राम राजपुर के बली राम निषाद,उगेश नेताम,दोनेश्वर सिन्हा,टेकराम निषाद सहित अन्य ग्रामीणों के घरों मे पानी अंदर घुस गया है।घरों के अंदर पानी घुसने से समान पानी मे तैर रहा है। ग्रामीण सुबह से ही समान को सुरक्षित करने में जुटे रहे तथा पानी निकासी का साधन बनाते रहे। गांव के राशन दुकान व स्कूल में पानी घुस गया है। पानी घुसने से स्कूल के महत्वपूर्ण दस्तावेज खराब हो सकता है। 

ये नाले उफान पर है .....

दो दिन से लगातार तेज बारिश से पहंदा पुल, छिपली मेघा मार्ग पुल,कुंडेल से करेली बड़ी मार्ग पुल ,कोरगांव से परसाबुडा पुल,कुसुमखुटा से बिरझुली मार्ग पुल उफान पर है ।

मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट किया गया है आने वाले 24 घण्टों तेज बारिश की सम्भावना जताई थी। जिला में सबसे ज्यादा बारिश मगरलोड ब्लाक में हुई है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने