माता की भक्ति से नई ऊर्जा का संचार होता है: डीपेंद्र साहू

 


आत्मजागृति और सिद्धि प्राप्ति का महापर्व है नवरात्र :जय हिंदूजा


भानपुरी में तीन दिवसीय माता सेवा कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ


धमतरी।शारदीय नवरात्र के पर्व पर विभिन्न गांवों में दुर्गा स्थापना कर भक्तिमय कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी तारतम्य में ग्राम भानपुरी में तीन दिवसीय माता भक्ति कार्यक्रम का आयोजन नवयुवक समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम डीपेंद्र साहू विधायक प्रतिनिधि के मुख्य आतिथ्य में दीप प्रज्वलन एवं शुभारंभ हुआ।


उक्त अवसर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए डीपेंद्र साहू ने कहा नवरात्र के नौ दिन हमारा तन और मन माता के नौ रूपों में केंद्रित रहता है जिससे एकाग्र मन के कारण शारीरिक और मानसिक रूप से हमें एक नई शक्ति प्राप्त होती है जो हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है जो समाज के विभिन्न क्षेत्र में काम करते हुए हमें अपने कार्य में सफल बनाती है,और निश्चित रूप से ऐसे आयोजन हमारे हमरो धार्मिक संस्कृति को आगे ले जाने का कार्य करते हैं।

युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदूजा ने कहा नवरात्रि तप,साधना और शक्ति उपासना का प्रतीक है,माँ की भक्ति से आत्मचेतना की जागृति और सिद्धि की प्राप्ति होती है और विपरीत परिस्थितियों में भी ऐसे आयोजन करने के लिए आयोजनकर्ता बधाई के पात्र हैं।

उक्त अवसर पर सरपंच जानकी बाई,वरिष्ठ नागरिक जीवराखन साहू,ईश्वर साहू,फलेंद्र साहू,चन्द्रप्रकाश साहू, नीलखण्ड साहू, बिमला साहू पंच सहित आयोजक समिति के सदस्य उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने