गरीबों पर अन्याय व कांग्रेसी कुप्रबंधन को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी: प्रीतेश गांधी

 


चावल घोटालों के खिलाफ, राशन दुकान अरौद डुबान में  भाजपा का धरना प्रदर्शन


 धमतरी।राशन दुकान अरौद डुबान में 7 अक्टूबर, गुरुवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार द्वारा प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना के तहत आवंटन में हो रहे घोटाले के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के आह्वान पर  धरना प्रदर्शन किया गया।

 कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत प्रत्येक माह प्रति व्यक्ति 5 किलो चावल मुफ्त देने का निर्णय लिया था। बाद में इसकी अवधि दीवाली तक बढ़ाने की घोषणा की गई।योजना के अंतर्गत केंद्र द्वारा छत्तीसगढ़ को हर महीने 1 लाख 385 टन अतिरिक्त राशन अवांटन किया जा रहा है, इसके अनुसार दो करोड़ से अधिक लोगों को यह लाभ मिलना था लेकिन मुश्किल से एक तिहाई लोगों को यह लाभ मिल रहा है।

इस अवसर पर प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा,  प्रकाश गोलछा पूर्व गंगरेल मंडल अध्यक्ष, देवनाथ नेताम, गजानंद साहू, सौरभ गुप्ता, प्रीतपाल छाबड़ा, अशोक कुमार नेताम, लक्ष्मीकांत सिन्हा, बिहारी लाल, संतराम कुंजाम,मधुसूदन नेताम जी, नंदलाल ध्रुव, कीर्तन नेताम, कौशल कुमार लीलाराम, चुनेश्वर टेकाम,शीत कुमार नेताम, बसंत नेताम, उत्तरेश मरकाम, एवं गणेश राम नाग उपस्थित थे।


प्रीतेश गांधी ने कहा कि गरीबों के हक का राशन उन्हें किसी भी हाल में मिलना चाहिए।यह अत्यंत निंदनीय है कि स्वयं को गरीबों और जरूरतमंदों का हितैषी बताने वाली कांग्रेस गरीबों के राशन पर ही घोटाला कर रही है। यह कांग्रेसी भ्रष्टाचार व कुप्रबंधन का जीवंत उदाहरण है. जनता इसे बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा का उद्देश्य सदैव जनहित में कार्यरत रहना है, कोरोना महामारी के दौर में भी भाजपा द्वारा सेवा ही समपर्ण अभियान के तहत जरूरतमंदों की हर संभव मदद की गई. हम गरीबों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे और कांग्रेसी भ्रष्टाचार व कुप्रबंधन के खिलाफ आवाज़ उठाकर गरीबों को उनका जायज़ हक सुनिश्चित करेंगे।


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने