Video:ट्रक और पिकअप में जबरदस्त टक्कर,पिकअप ट्राली के नीचे भरा था एक क्विंटल गांजा,बाईक सवार भी आया चपेट में

 

भूपेंद्र साहू

धमतरी। कांकेर- चारामा बालोद-पुरुर धमतरी नेशनल हाईवे पर लगातार गांजे की तस्करी हो रही है।यह मामला उस वक्त सामने आया जब ट्रक और पिकअप में टक्कर हुई। घटना में 3 लोग घायल तो हुए लेकिन पिकअप एक्सीडेंट से क्षतिग्रस्त हुआ तो इसमें छिपा कर ले जाई जा रही गांजे की खेप नजर आ गई। ट्राली के नीचे इसे छिपाया था। पुलिस ने उसे खुलवाया तो लगभग 100 किलो गांजा मिल गया। 


पुलिस और पब्लिक भी घटना से हैरान है। अगर एक्सीडेंट ना हुआ  तो तो शायद यह गांजा इस रास्ते से पार हो जाता। बताया जाता है कि ट्रक और पिकअप दोनों एक ही दिशा से आ रहे थे और एक दूसरे को ओवरटेक कर रहे थे। इस चक्कर में हादसा हुआ और गांजा परिवहन का खेल सामने आ गया। अर्जुनी थाना क्षेत्र अंतर्गत कोलियारी में ये बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जिसमें ट्रक और पिकअप में जोरदार टक्कर हुई।

 मिली जानकारी के अनुसार ट्रक व पिकअप दोनो धमतरी से नगरी की ओर जा रहे थे, जो कि आपस में टकरा गए। वही बाइक सवार को भी ट्रक और पिकअप नेअपने चपेट में ले लिया। 3 लोग घायल हो गए। जिसमें से ट्रक ड्राइवर भुनेश्वर  साहू, हेमराज साहू बाइक सवार घायल हुए है। , पिकअप सवार घायल की गंभीर स्थिति बताई जा रही है। 

अर्जुनी प्रभारी गगन बाजपेई ने  बताया कि धमतरी से नगरी की ओर जा रही पिकअप में लगभग 100 किलो गांजा भरा हुआ था जिसको जप्त कर माल खाने में रख दिया गया है। वहीं घायलों की उपचार जिला अस्पताल में जारी है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने