सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक मैं विभिन्न विषयों पर चर्चा


 


'हम समाज के प्रत्येक वर्ग की सहायता हेतु सदैव कर्मठ, समर्पित एवं प्रयत्नशील हैं:प्रीतेश गांधी


धमतरी।रविवार को श्री गुजराती समाज भवन सेक्टर 4 भिलाई में सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की शुरुआत सर्वप्रथम सर्व गुजराती समाज के संरक्षक सदस्य स्व. रजनी भाई दवे एवं आजीवन सदस्य स्व. विनोद भाई चावड़ा को श्रद्धांजलि अर्पित कर की गई। इस बैठक में प्रदेश स्तर पर की जाने वाली कार्य एवं उनकी योजनाओं पर चर्चा की गई । साथ ही उपस्थित वरिष्टजनो एवं अन्य सदस्यों द्वारा यह निर्णय लिया गया कि कश्मीरी हिन्दुओं के सत्य को उजागर करती ‘द कश्मीर फाइल्स’ फ़िल्म को जनता तक पहुंचाने के लिए सभी क्षेत्रीय स्तर पर लोगों को चैरिटी के माध्यम से दिखाया जाएगा। 

 


इस अवसर पर प्रीतेश गांधी प्रदेश अध्यक्ष सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ ने कहा कि सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य किया जा रहा है। हमारी समिति के लिए समाज शब्द की परिभाषा स-समस्त, मा-मानव, ज-जन की सेवा है। इस परिभाषा का अनुसरण करते हुए ही हम समाज के प्रत्येक वर्ग की सहायता हेतु सदैव कर्मठ, समर्पित एवं प्रयत्नशील हैं। प्रीतेश गांधी ने कहा कि समाज देश का अहम हिस्सा है। समाज का विकास देश का विकास है समाज का पतन देश का पतन है। सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ हमेशा जनता एवं समाज सम्बन्धी समस्याओं के समाधान के प्रति प्रयासरत रहती है। सभी सदस्य पूरी निष्ठा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे और समाजहित में कार्य करते हुए सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ को एक नई दिशा की ओर अग्रसर करने में अपनी सार्थक भूमिका निभाएंगे। साथ ही प्रीतेश गांधी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फ़िल्म पर अपनी राय देते हुए कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ एक ऐसी ऐतिहासिक फ़िल्म है जो हर भारतीय को अवश्य देखनी चाहिए। 

इस बैठक में  रायपुर, दुर्ग, भिलाई, धमतरी, राजनांदगांव, बिलासपुर, राजिम नवापारा, भाटापारा, जगदलपुर, महासमुंद, कांकेर, कोंडागाँव, अम्बिकापुर, रायगढ़, बालोद, दल्ली राजहरा, अंतागढ़ एवं कोरबा जैसे छत्तीसगढ़ के सभी शहरों के सदस्य उपस्थित थे।

 सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ के संरक्षक देवजी पटेल रायपुर, बिपिन पटेल धमतरी, रमेश पटेल राजनांदगांव भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर संरक्षक  देवजी भाई पटेल ने कहा कि समाजहित हमारे लिए सर्वोपरि है। समाज कल्याणकारी कार्यो के लिए सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ सदैव तत्पर रहता है। हम अपने कार्यो के माध्यम से समाज में समानता, सद्भाव, भाईचारा के साथ- साथ समाज में शिक्षा, खेल, स्वास्थ, संस्कृति एवं अन्य क्षेत्रों को भी बढ़ावा देने का कार्य करते हैं जिससे समाज निरंतर विकास के पथ में आगे बढ़ता रहे और समाज के साथ देश भी आगे बढ़ता रहे। 




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने