अब उपभोक्ताओं को मिलेगी लो वोल्टेज की समस्या से मुक्ति, विधायक के प्रयास से 132 केव्ही विद्युत उपकेंद्र के निर्माण को मिली स्वीकृति


धमतरी। धमतरी के ग्राम अर्जुनी में 132 केव्ही उपकेंद्र के निर्माण को केंद्रीय विद्युत नियामक आयोग द्वारा संभागीय परिसर में निर्माण के लिए धमतरी विधायक रंजना डिपेंद्र साहू द्वारा पत्र के माध्यम से एवं सदन में इस मांग पर आवाज़ उठाते हुए मांग की गई।अंततः जिसकी स्वीकृति मिल गई है,निश्चित रूप से इस नए विकसित उपकेंद्र से घरेलू ,कृषि उपभोक्ताओं सहित औद्योगिक उपभोक्ताओं को वोल्टेज की समस्या से निजात मिलेगी। वहीं गुणवत्तापूर्ण बिजली उपभोक्ताओं को प्राप्त हो सकेगी।विधायक रंजना साहू द्वारा विपक्ष में होते हुए भी अपने परिश्रम से अपनी मेहनत से हर समय आमजनमानस की चिंता करते हुए उनके समुचित विकास व सुविधा के लिए प्रयास करने और क्षेत्र की जनता के लिए सदैव उपलब्ध रहने से उनकी छवि जनमानस में सक्रिय जनप्रतिनिधि के रूप में बनती दिख रही है।

विधायक के प्रयास से स्वीकृत इस विद्युत उपकेंद्र की स्वीकृति मिलने से बिजली बंद होने पर चुकी विद्युत आपूर्ति चिटौद से होने के कारण सुधार कार्य मे काफी समय लगता था लेकिन इसके बन जाने से इससे मुक्ति मिलेगी । उपरोक्त 132 के वी स्टेशन की स्वीकृति मिलने पर  क्षेत्र की जनता ने विधायक का आभार व्यक्त किया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने