आखिर किस चोरी के आरोप में बकरा चढ़ा पुलिस के हत्थे....

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।चोरी के अलग-अलग मामलों में पुलिस को 2 आरोपियों तक पहुंचने में सफलता मिली है। जिसमें से एक टीवी और चावल का चोरी का आरोपी है और दूसरा शातिर बाइक चोर शामिल है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आधारी नवागांव वार्ड निवासी प्रार्थी परवेज अशरफ ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि स्टेशन पारा के उसके मकान में रखे एक टीवी और 60 किलो चावल को कोई अज्ञात चोरी कर ले गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 380 457 के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरू की गई।थाना प्रभारी भुनेश्वर नाग के निर्देशन में एएसआई टीआर साहू ने मुखबिर के जरिए दीपक साहू उर्फ़ भुरू उर्फ़ बकरा को धर दबोचा। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने चोरी करना कबूल किया। जिसके घर की तलाशी लेने पर टीवी और 10 किलो चावल जप्त किया गया। बुधवार की रात गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

 इसी तरह शातिर बाइक चोर तानाजी को पुलिस ने फिर गिरफ्तार कर लिया है। ग्राम पंडरीपानी चारामा निवासी पुनाराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 14 मई को पत्नी की इलाज के लिए मसीही अस्पताल आया था। मेहता मेडिकल के सामने बाइक खड़ी कर दवाई लेकर वह अंदर गया हुआ था। थोड़ी देर में वापस लौटने पर उसकी बाइक नहीं थी।रिपोर्ट पर पुलिस ने संदेह के आधार पर तानाजी उर्फ मोनू 30 वर्ष पिता रत्नाकर मराठापारा को पकड़ कर पूछताछ की तो चोरी कबूल कर लिया।धारा 379 के तहत गिरफ्तार कर भेज दिया गया।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने