आधी रात को की रिक्शा की चोरी, सुबह ग्राहक तलाशते दो आरोपी धरे गए

 


धमतरी।प्रार्थी दीपक डहरिया महिला सागर वार्ड ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 26 जून की रात करीबन 8 बजे पुरानी इस्तेमाली रिक्शा सायकल को चलाने के बाद अपने घर के सामने महिमासागर वार्ड में खड़े करके घर अन्दर चला गया। 27 की सुबह करीबन 7 बजे देखा तो घर के सामने मे रखे रिक्शा नहीं था।  कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया था। रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

 पतासाजी के दौरान बस स्टैण्ड धमतरी के पास दो संदिग्ध व्यक्ति घुमते मिले जिन्हें रोककर पुछताछ करने पर पुलिस को इधर उधर की बाते करने लगा। थाना लाकर सख्ती से पुछताछ करने पर अपना अपना नाम बिशेसर गांडा पिता जयलाल गांडा उम्र 36 वर्ष प्रहलाद सतनामी पिता मेहतरू सतनामी उम्र 55  दोनो साल्हेवारपारा वार्ड का निवासी बताया। बताया कि दोनो महिमा सागर वार्ड  घुमने गए थे। जहाँ तालाब के किनारे एक सायकल रिक्शा खडा हुआ था जिसको देखकर  रिक्शा को चोरी कर बेचने का योजना बनाये और रात्रि करीबन 1 बजे के आसपास मोहल्ले में पुरी तरह सुनसान होने से दोनो मिलकर रिक्शा को चोरी कर साल्हेवारपारा धमतरी में अपने घर में छिपाकर रख दिये थे। आज सुबह प्रहलाद सतनामी उक्त चोरी कि रिक्शा सायकल को बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था।

आरोपी बिशसेर गाडा के घर से एक रिक्शा सायकल को जप्त कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।उक्त कार्यवाही में उनि.चंद्रकांत साहू,आर.बृजेश वैष्णव आर.संतोष कुमार अग्निवंशी शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने