Breaking:जिला जेल में कैदी ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप, जांच में जुटा प्रशासन

 


 धमतरी।जिला जेल में कैदी के फांसी लगाने से हड़कंप मच गया है सूचना मिलते ही पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचे जिला अस्पताल से डॉक्टर को भी बुलाया गया।

 मिली जानकारी के अनुसार लालबगीचा वार्ड धमतरी निवासी अरबाज खान उर्फ अल्लू 18 वर्ष ने 31 अगस्त की सुबह जेल के भीतर बैरक क्रमांक 6 मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से जेल में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने बताया कि अरबाज खान के ऊपर हथियार लहराने के मामले में 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत जुर्म दर्ज हुआ था। इसके पहले जिला अस्पताल से मोबाइल चोरी ,नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ के मामले में जुर्म दर्ज किया गया था। छेड़छाड़ के मामले में मृतक आरोपित को न्यायालय ने एक साल सश्रम सजा सुनाई थी।


 पिछले कई दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान था। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। अधिकारियो की मौजूदगी मे शव का परीक्षण कर पंच नामा तैयार किया। वहीं जिला अस्पताल के डा तेजस शाह ने शव का परीक्षण कर जांच किया। बताया जा रहा है कि घटना के एक दिन पहले अधिकारियों की टीम ने जेल में निरीक्षण किया था। दोपहर 1:30 बजे तक शव को जेल से नहीं निकाला गया था। इधर बैरक क्रमांक 10 के चोरी के आरोप में बंद निरूद्ध बंदी को सीने में दर्द की तकलीफ होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने