नामांकन पत्र जमा होने के साथ प्रेस क्लब चुनाव का माहौल गरमाया

 


 भूपेंद्र साहू

धमतरी। प्रेस क्लब धमतरी का चुनाव नामांकन पत्र दाखिल करने के साथ गरमा गया है। मैदान में कौन-कौन होंगे यह रविवार शाम 4 बजे के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

8 सितंबर को होने वाले चुनाव के पूर्व शनिवार को अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया। अध्यक्ष पद के लिए 6और महासचिव के लिए चार नामांकन पत्र जमा हुए। निर्धारित समय 3 बजे तक सभी ने चुनाव अधिकारी रंजीत भट्टाचार्य के पास अपना नामांकन दाखिल कर दिया था।रविवार 11 बजे से नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी, उसके बाद शाम 4 बजे तक नाम वापस लिया जा सकता है। अध्यक्ष और महासचिव के पद के लिए यदि एक से अधिक उम्मीदवार होते हैं तो 8 सितंबर को मतदान के बाद उसी दिन परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। प्रेस क्लब के चुनाव में सभी लोग उनकी निगाहें टिकी हुई है। न सिर्फ धमतरी शहर वासियों की बल्कि राजनीति से जुड़े लोग भी इस पर निगाह रखे हुए हैं। प्रेस क्लब में 49 सदस्यों को मतदान का अधिकार प्राप्त है।


 चुनाव अधिकारी रंजीत भट्टाचार्य ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए एमए फहीम, प्रेम मगेंद्र, अरुण चौधरी ,दीप शर्मा ,विशाल ठाकुर और हेमलाल साहू ने नामांकन दाखिल किया  इसी तरह महासचिव के लिए रामाधार यादव, शैलेंद्र नाग, राममिलन साहू और विशाल ठाकुर ने नामांकन दाखिल किया है। रविवार को स्क्रुटनी की जाएगी



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने