गांधी मैदान में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, विधायक रंजना साहू सहित भाजपाइयों ने दिया धरना, प्रदेश सरकार सहित कांग्रेस पर कसा तंज

 


धमतरी।भाजपा प्रवक्ता एवं कुरूद विधायक अजय चंद्राकर गांधी मैदान में आयोजित भाजपा के धरना-प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध, नशा, जुआं- सट्टा कांग्रेस सरकार के संरक्षण में बेरोक टोक चल रहा है । उन्होंने कहा भूपेश बघेल कभी नहीं चाहते कि प्रदेश में शराबबंदी हो । शराब की बदौलत ही उनकी सरकार चल रही है ।

मंगलवार को धरना के दौरान अजय चंद्राकर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भैंसमुंडी में कांग्रेस से जुड़े एक कार्यकर्ता को पुलिस जब पकड़ने पहुंची तो अपराधी युवक ने परिवार के साथ मिलकर पुलिस की पिटाई कर दी। यह घटना धमतरी जिले के इतिहास के लिये बेहद शर्मनाक है । अगर भाजपा कार्यकर्ता होते तो तत्काल बड़ी कार्यवाही हो जाती। हमारी पार्टी के जिलाध्यक्ष द्वारा हुई भूल को पुलिस ने कांग्रेस के कहने पर जुर्म दर्ज कर लिया और दूसरे दिन नान अध्यक्ष बिना परमिशन के नेशनल हाईवे में चक्काजाम के लिये उतर गए। आज पूरे जिले में कांग्रेस के संरक्षण में अपराध तेजी से बढ़ रहा है।रेत माफिया नेशनल हाईवे से लेकर गांव तक की सड़कों को खराब कर रहे हैं । कांग्रेस के कार्यकर्ता एक नेता के जूते की सफाई करने में लगे हुए हैं।

धरना में भाजपा जिलाध्यक्ष ठाकुर शशि पवार, विधायक रंजना साहू, भाजपा प्रदेश मंत्री रामू रोहरा,  सिहावा के पूर्व विधायक श्रवण मरकाम, अरविंदर मुंडी, निर्मल बरड़िया, कमलेश ठोकने, निरजन सिन्हा, शिवप्रताप ठाकुर, रघुन्दन साहू ज्योति चंद्राकर, विजय साहू, राजेंद्र शर्मा, निलेश लूनिया, अखिलेश सोनकर, चेतन हिंदुजा, हेमलता शर्मा,बीथिका विश्वास,डीपेन्द्र साहू सहित पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने