5 जनपद सदस्यों पर कार्यवाही करने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मिले अन्य जनपद सदस्य



धमतरी। 15 वें वित्त फंड मामले में सहयोग नहीं करने पर जनपद उपाध्यक्ष सहित आठ भाजपाई सदस्यों ने अन्य पांच भाजपा सदस्यों पर कार्यवाही की मांग को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव से मुलाकात की।

दिए आवेदन में बताया कि जिला पंचायत धमतरी में भाजपा समर्थित तीन जिला पंचायत सदस्य है जिसको 15 वें वित्त फंड वितरण में फंड नही दिया जाता। इस पर भाजपा जिला अध्यक्ष ने जनपद पंचायत धमतरी में भी बहुमत के हिसाब से 15वें वित्त फंड वितरण करने कहा है। जनपद पंचायत धमतरी में कुल 25 में 13 जनपद सदस्य भाजपा समर्थित है जिसमें सभी भाजपा समर्थित 13 जनपद सदस्य तैयार हुए। जनपद में बैठक में प्रस्ताव भी हुआ लेकिन बाद में भाजपा समर्थित पांच जनपद सदस्य सभी कांग्रेस समर्थित जनपद सदस्य के साथ मिलकर अलग बहुमत बनाकर भाजपा समर्थित आठ जनपद सदस्यों के 15 वें वित्त फंड को ठेकेदारों को दे दिया है जिससे भाजपा समर्थित जनपद सदस्य अपने क्षेत्र में कुछ भी काम नही करवा पा रहें है। जिसका पूरा पूरा लाभ कांग्रेस समर्थित जनपद सदस्यों व ठेकेदारों को मिलेगा।


इस तरह से भाजपा समर्थित आठ जनपद सदस्यों के अधिकार का हनन भाजपा समर्थित पांच जनपद सदस्यों कर रहे है जिसकी सूचना भाजपा मंडल अध्यक्ष मुरारी यदु, ऋषभ देवांगन, हेमन्त चन्द्राकर एवं शशी पवार जिला अध्यक्ष भाजपा को देने के बाद बैठक की गई।लेकिन बार बार इस समस्या का समाधान करने हेतु हम लोगों के द्वारा निवेदन करने बाद भी अभी तक इस कार्य में संलिप्त भाजपा समर्थित पांच जनपद सदस्यों के खिलाफ किसी भी प्रकार से कार्यवाही नही की गई जिससे हम आठ जनपद सदस्य आहत है और क्षेत्र की भाजपा कार्यकर्ता अपने आप को ठगा महसूस कर रहें हैं।

इसलिए भाजपा की विचारधारा से हटकर अन्य विचारधारा के साथ मिलकर कार्य करने वाले जनपद सदस्यों के उपर संगठन के नियमों के अनुसार उचित कार्यवाही करने की मांग की है।आवेदन देने वालों मेंअवनेन्द्र साहू,गोपाल साहू,रामाधार साहू, माणिकराम साहू, जागेन्द्र साहू, रूपाली ध्रुव, जागेश्वरी साहू और धनेश्वरी साहू है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने