नागरिकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरदार वल्लभभाई पटेल, बठेना वार्ड में खुलेगा अस्पताल:विजय देवांगन

 



आम जनता की शिकायतों को सुलझाने महापौर ने लगाया जनचौपाल

धमतरी। आम नागरिकों की समस्या को सुनने,नागरिकों तक पहुंचने के उद्देश्य से आपका महापौर आपके द्वार कार्यक्रम की सफलता के बाद वार्ड वार्ड जन चौपाल का आयोजन किया जा रहा है।
इसी क्रम मे मंगलवार सुबह 8 बजे से सरदार वल्लभभाई पटेल एवं बठेना वार्ड के नागरिकों की समस्या सुनने महापौर ने आयुक्त विनय कुमार एवं निगम के आला अमला के साथ शीतला मंदिर के पास जन चौपाल लगाया।सर्वप्रथम सरदार वल्लभभाई पटेल एवं बठेना वार्ड के नागरिकों ने महापौर का स्वागत करते हुए किए जा रहे विकास कार्यों पर धन्यवाद ज्ञापित किया।



महापौर ने नागरिकों की मांगों को सुनते की विभिन्न घोषणाएं
जन चौपाल के दौरान पार्षद एवं नागरिकों द्वारा विभिन्न मांगे की गई जिस पर महापौर ने स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार करने तत्काल हमर क्लीनिक अस्पताल के तहत संयुक्त रूप से दोनों वार्डो के नागरिकों के लिए अस्पताल बनवाने की सहमति देते हुए जल्द ही निर्माण कार्य चालू कराने का आश्वासन दिया।
तत्काल 19 लाख रूपए के विकास कार्यों की घोषणा
श्याम नगर बठेना वार्ड में 7 लाख  की रोड नाली निर्माण,दोनो वार्डो में 2 लाख 50 हजार का एक एक रंगमंच बनवाने,सरदार वल्लभभाई पटेल वार्ड में 7 लाखों रुपए की अनुमानित राशि से समुदायिक भवन की,जल जीवन मिशन के तहत जहां पाइपलाइन विस्तार नहीं किया गया वहा पाइप लाइन विस्तार जल्दी ही पूर्ण कराने की   घोषणा किया गया।



समस्याओं को तत्काल निराकरण के दिए निर्देश
पार्षद एवं नागरिकों द्वारा बहुत सी मांगे रखी गई जिसको बारी-बारी महापौर ने सुनते हुए प्राथमिकता के आधार पर क्रमबद्ध तरीके से समस्याओं को समाधान करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया है। साथ ही उक्त वार्ड में जलभराव की सबसे बड़ी समस्या है जिसके लिए महापौर ने अधिकारियों को वहां के नागरिकों के साथ समन्वय स्थापित कर पानी निकासी हेतु नालियों के निर्माण के लिए एस्टीमेट तैयार करने का निर्देश दिया। साफ सफाई जैसी समस्याओं पर स्वास्थ्य अधिकारी को तत्काल सफाई करवाने,बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को तत्काल सुधारने का निर्देश दिया।

एमआईसी सदस्य अवैश हाशमी,पार्षद लुकेश्वरी साहू,श्यामलाल नेताम,कार्यपालन अभियंता राजेश पदमवार,राजस्व अधिकारी निखिल चंद्राकर, स्वास्थ्य अधिकारी सचिन थवाईत,उप अभियंता कामता नागेंद्र,कमलेश ठाकुर,लोमश देवांगन,नमिता नागवंशी,मंगलु निर्मलकर सहित अन्य निगम कर्मचारी उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने