कलमकारों ने गेंद और बल्ला में हाथ आजमाया,मुख्यमंत्री चैंपियंस क्रिकेट ट्रॉफी में बतौर अतिथि शामिल हुए पत्रकार

 


नवागांव वार्ड,सल्हेवार पारा और रामपुर वार्ड ने जीते अपने मैच


धमतरी।आनंद पवार फैंस एवं मॉर्निंग क्रिकेट क्लब द्वारा धमतरी के मिशन मैदान में आयोजित मुख्यमंत्री ट्रॉफी में धमतरी के सभी अखबारों के ब्यूरोचीफ अतिथि के रूप में आमंत्रित किये गए। आयोजकों द्वारा सभी अतिथियों का स्वागत किया गया एवं मंच से क्रिकेट पिच तक साथ ले जाया गया। जहाँ पोस्ट ऑफिस वार्ड एवं नवागांव वार्ड के बीच हुए  पहले मैच के लिए अतिथियों ने टॉस करवाया एवं सभी खिलाड़ियों से मिलकरफ उनका परिचय लिया।इसके बाद अपनी कलम की धार का कमाल दिखाने वाले अतिथियों ने अपनेत बल्ले की धार से धमतरी की जनता को अवगत करवाया।आयोजकों के आग्रह पर सभी अतिथियों ने मंच से प्रतियोगिता पर अपने विचार भी व्यक्त किए। प्रखर समाचार के प्रधान संपादकफक दीपक लखोटिया ने कहा कि ऐसे आयोजनों से प्रतिभा निखर कर आती है। शहर के साथ ग्रामीण प्रतिभा भी सामने आएगी।पत्रिका से अब्दुल रज्जाक रिजवी ,नई दुनिया से रामाधार यादव, हरिभूमि से उमेश वशिष्ट ने भी संबोधित किया। इस दौरान मंच पर प्रखर समाचार के सह संपादक मोहम्मद शाह,सिटी रिपोर्टर डॉ भूपेंद्र साहू,डोमन साहू, आयोजक आनंद पवार आदि मौजूद थे। पत्रकारों ने बैट बल्ला में भी हाथ आजमाया।


दिन का पहला मैच नवागांव और पोस्ट ऑफिस वार्ड के मध्य खेला गया।नवागांव की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया,मैक्स 18 और जयराज 15 की बल्लेबाजी की बदौलत पोस्ट ऑफिस वार्ड की टीम 9.1 ओवर में 57 रन बनाकर आलआउट हो गई।दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई नवागांव की टीम से ओपनर रज़ा 22 एवं पांचवे नंबर पर आए अजय 35 के योगदान से यह मैच 3 विकेट खोकर मात्र 6.4 ओवर में ही जीत लिया।


दूसरे मैच में साल्हेवार पारा और हटकेश्वर की टीमें आमने सामने आई। जिमसें हटकेश्वर ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया और अपने इस निर्णय को सही साबित करते हुए साल्हेवार पारा की पूरी टीम को 7.3 ओवर में मात्र 32 रन के छोटे से स्कोर पर पवेलियन लौटा दिया।दूसरी पारी में साल्हेवार पारा की टीम ने 5 ओवर तक संघर्ष किया और लेकिन खेमलाल 17 और भूपेंद्र 10 की जोड़ी ने मिलकर 7.4 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया और साल्हेवार पारा की सुपर 8 में पहुँचने की अंतिम उम्मीद को समाप्त कर दिया।

तीसरे मैच में रुद्री और रामपुर की टीमों में भिड़त हुई,रामपुर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का निर्णय लिया,रामपुर के गेंदबाजों यशवंत,विक्की,बंटी और हिमाचल की खतरनाक गेंदबाजी के आगे रुद्री की टीम नतमस्तक दिखाई देने लगी और 9.1 ओवर में मात्र 36 रन ही बना पाई,दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई रामपुर की टीम ने थोड़ी देर अपने अगले मैच के लिए नेट प्रेक्टिस की तरह बिताए और फिर ओपनर विक्की ने 6 छक्कों की मदद से अकेले ही रुद्री की पूरी टीम के बराबर रन बना डाले और अपनी टीम को सुपर 8 में ले गए।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने