ग्राम कोलियारी में छत्तीसगढ़ी आर्केस्ट्रा का हुआ आयोजन


धमतरी।साल 2022 की बिदाई और नए वर्ष 2023 के आगमन को यादगार बनाने के लिए ग्राम कोलियारी में छत्तीसगढ़ी आर्केस्ट्रा का आयोजन रखा गया था। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि विधायक प्रतिनिधि डीपेंद्र साहू शामिल हुए। अन्य विशिष्ट अतिथियों में जनपद उपाध्यक्ष अवनेन्द्र साहू,क्षेत्र के जनपद सदस्य पिंकु जागेंद्र साहू,राकेश साहू एवं वीरेन्द्र साहू शामिल हुए।


  विधायक प्रतिनिधि डीपेंद्र साहू ने समस्त ग्रामवासियों व आयोजन समिति को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि नववर्ष आप सभी के जीवन में नई उमंग व हर्षोल्लास लाए।आप सभी अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर हो और उसमे सफल हो। छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक परंपरा व पहचान पर आयोजित छत्तीसगढ़ी आर्केस्ट्रा को हमारी संस्कृति व परम्परा को परिलक्षित करने वाला बताया। और इस आयोजन के माध्यम से नई पीढ़ी को अपनी। संस्कृति को जानने और पहचानने की सीख दी। जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू ने आयोजन समिति व ग्रामवासियों को बहुत सुंदर छत्तीसगढ़ी कार्यक्रम हेतु बधाई देते हुए कहाँ की ऐसे आयोजनों से हमारी कला परम्परा से आने वाली पीढ़ी को जानने का अवसर मिलता है।



      जनपद सदस्य पिंकु जागेन्द्र साहू ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से गांव में आपसी प्रेम और भाईचारा बढ़ता है।और ग्रामीण प्रतिभा को अपनी कला प्रस्तुति के लिए मंच मिलता है। इस अवसर पर इगेश साहू,सुरेश साहू,यशवंत सोनकर,शीतल नायक,अजय साहू,अमर धामेचा,विमल साहू,दिनेश केशवानी,भूषण साहू,कमलेश यादव, महेन्द्र चक्रधारी,दिनेश सोनकर,जगदीश चक्रधारी, गणेश्वर ध्रुव,राजू सोनकर,रोहित चक्रधारी,हीरा लाल साहू एवं अन्य ग्रामवासी उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने