कमारिनमुड़ा में पदस्थ शराबी प्रधानपाठक ने की रसोईया से अभद्र व्यवहार

 



ग्रामीणों ने की उचित कार्रवाई की मांग,किया गया अटैच 


पवन निषाद

मगरलोड। नवपदस्थ प्रधानपाठक द्वारा शराब के नशे में पद की गरिमा को धूमिल करने का मामला प्रकाश में आया है। विकासखंड मगरलोड संकुल केंद्र बिरझुली के अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला कमारिनमुड़ा में भोज कुमार कंवर नवपदस्थ प्रधानपाठक है। कमारिनमुड़ा के ग्रामीण घनश्याम नेताम, संतराम ध्रुव,सोमकुमार ,अशोक भाई पंच, तुलसीराम ध्रुव,चोवाराम ध्रुव ,लताबाई ,माहेश्वरी बाई, रमसीर ने लिखित शिकायत आवेदन विकासखंड शिक्षा अधिकारी को दी है। प्राप्त आवेदन अनुसार नवपदस्थ प्रधानपाठक भोज कुमार कंवर विद्यालय में नशे की हालत में आते है। रसोईया के साथ अभद्र व्यवहार करते पाया गया है।


 ज्ञान की दीपक जलाने वाले के कृत्य से शिक्षा जगत शर्मसार है। विकासखंड शिक्षा अधिकारी ने ग्रामीणों के आवेदन पर संज्ञान लेते हुए प्रधानपाठक पर उचित करवाई करने उच्च अधिकारी डीईओ धमतरी को पत्र व्यवहार किया गया। ज्ञात हो कि नवपदस्थ प्रधानपाठक भोजकुमार कंवर आदतन शराबी है। उनका चरित्र ठीक नहीं है। इस कारण उसे विद्यालय से जनहित में हटाने पर बल दिया गया। 

इस सम्बन्ध में मगरलोड विकासखंड शिक्षा अधिकारी मनीष ध्रुव ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर प्रधानपाठक को विकासखंड शिक्षा कार्यालय में तत्काल अटैच किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई के लिए डीईओ को आवेदन भेजा गया है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने