चौक के नाम पर बनी ऐसी सहमति:शहीद हेमू कालाणी की मूर्ति भी लगेगी और चौक का नाम कालिका चौक यथावत रहेगा

 



धमतरी।सिहावा रोड स्थित चौक के नाम पर विवाद का पटाक्षेप हो गया। सोमवार को वार्ड वासी और सिंधी समाज के लोगों के बीच सहमति बन गई है। जिससे निगम प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने राहत की सांस ली है।

सोमवार को वार्ड वासी और समाज के लोग नगरनिगम  पहुंचे जहां पर महापौर विजय देवांगन, एसडीएम विभोर अग्रवाल, नगर निगम आयुक्त विनय पोयम एवं अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में दोनों पक्षों ने सहमति पत्र लिखा-


 हम समस्त महंत घासीदास श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड एवं पूज्य सिंधी समाज धमतरी द्वारा 23.01.2023 को हम सभी के बीच नगर पालिक निगम धनारी के सभाकक्ष में निर्णय कर रहे हैं कि कालिका चौक का नाम यथावत रखा जाय एवं नियमतः नगर पालिक निगम धमतरी से प्रस्तावित किया जाये।साथ ही हेमू कालाणी की प्रतिमा जिस स्थान पर स्वीकृत हुआ है उसी चौक पर यथावत रखा जाये। जिसमे सभी प्रमुखजनों के समा सर्वसम्मति से तय हुआ है।

मोहल्ले वासी से भुनेश चक्रधारी, दिलीप पटेल, प्रकाश सिन्हा पार्षद, प्रहलाद पटेल, बबलू यादव, कोमल सम्भाकर व सिंधी समाज से अध्यक्ष महेश रोहरा, नरेंद्र रोहरा, रामु वाधवानी, प्रकाश वाधवानी, विजय मोटवानी राकेश चंदवानी  दोनों पक्षों ने आपस में सहमति बनाया।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने