आकृति प्ले स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दी आकर्षक प्रस्तुति

 


विधायक रंजना साहू और जिपं उपाध्यक्ष निशू चंद्राकर ने की तारीफ


धमतरी।आकृति प्ले स्कूल में पिछले दिनों वार्षिकोत्सव 'आरोहण' मनाया गया। पूरे वर्ष में स्कूल में जो विभिन्न प्रतियोगिताएं एवं स्पोर्ट्स हुआ था उसका पुरस्कार वितरण किया गया। विधायक रंजना साहू एवं जिला पंचायत उपाध्यक्ष निशु चंद्राकर, जनपद सदस्य अनूपमा साहू, वार्ड के पार्षद ईश्वर सोनकर के आतिथ्य में प्रोग्राम का आयोजन किया गया। बच्चों की रंगारंग प्रस्तुति ने 3 घंटे अतिथियों पालक एवं गणमान्य नागरिकों का मन मोह लिया। पूरा कार्यक्रम विभिन्न राज्यों की अलग-अलग संस्कृति को कार्यक्रम के माध्यम से बताया गया।


कार्यक्रम की शुरुआत जिला पंचायत उपाध्यक्ष निशू चंद्राकर पार्षद वार्ड के पार्षद ईश्वर सोनकर,बालाजी कालोनी के अध्यक्ष योगेश यदु, पालक समिति से और मां कालीका मंदिर के सेवक राजू सोनी,अशीष बंगानी,भागी निषाद,लक्की जैन ने मां सरस्वती की पूजा कर की। नन्हे-मुन्ने बच्चों ने स्वागत गीतके बाद गुरु वंदना और गणेश वंदना पेश किया। संस्था के संचालक भूपेश चौधरी ने बताया विगत 2 वर्षों से कोरोना महामारी की वजह से इस तरह का आयोजन नहीं हो पाया था। 50 बच्चों से शुरू हुआ यह सफर पालकों के सहयोग, बच्चों की मेहनत और स्कूल स्टाफ के कठिन परिश्रम की वजह से स्कूल अच्छी तरह कार्य कर रहा है। इस अवसर पर विधायक रंजना डिपेंद्र साहू  ने बच्चों की मनमोहक प्रस्तुति और उनके पढ़ाई के साथ साथ पर्सनालिटी डेवलपमेंट, स्टेज फीयर, बौद्धिक  विकास के साथ साथ हमारे छत्तीसगढ़ राज्य के संस्कारो को जिंदा रखा है इन सब के लिए संस्था संचालक भूपेश चौधरी उनके स्टाफ् और उनके पालको को बधाई दी।

 जिला पंचायत उपाध्यक्ष  निशू चंद्राकर ने ने कहा कि कार्यक्रम की शुरुआत अतिथि वंदना के बाद सरस्वती और गणेश वंदना कर दिया गया जो बच्चों के संस्कार को दर्शाता है। जब ऐसे संस्कार बच्चे में दिखते हैं तो निश्चित ही उनका भविष्य उज्जवल होता है। यह स्कूल की मेहनत का नतीजा है। वार्षिकोत्सव एक जलसा होता है जिसमें साल भर का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया जाता है उन्होंने बच्चों को आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम का संचालन डॉ भूपेंद्र साहू ने किया।

इस दौरान वाइस प्रिंसिपल सुप्रिया टीचर स्टाफ पूजा ढीमर, मुस्कान गुप्ता, उजमा, प्रतिभा यादव, चंद्रकला साहू, छाया, सुष्मिता, डॉली साहू, खुशबू साहू, चंद्रिका यादव, कामिनी साहू, लक्ष्मी साहू आदि मौजूद थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने