होली पर तीन टाइम मिलेगा पानी आठ मार्च को सुबह, शाम के अलावा दोपहर में भी पानी की सप्लाई को लेकर महापौर ने दिए निर्देश

 


धमतरी।होली पर शहरवासियों को पानी, सफाई, विद्युत जैसी समस्या का सामना न हो इसके लिए महापौर विजय देवांगन ने जल विभाग को आठ मार्च को तीन टाइम पानी देने का निर्देश दिया है। अभी सामान्य तौर पर सुबह व शाम को ही पानी की सप्लाई होती है। होली पर दोपहर में भी पानी दिया जाएगा।त्योहार पर पानी की आपूर्ति में कोई समस्या न आए इसे लेकर सभी इंतजाम दुरुस्त रखने का आदेश भी सभी वार्ड अभियंताओं को दिया है।
महापौर ने बताया कि होली के मौके पर सुबह,दोपहर,शाम को पानी की सप्लाई होगी। यह भी बताया कि जिन स्थलों पर होली पर पानी की टैंकर लगते रहे हैं, वहां इस बार भी लगेंगे। इसके अलावा सभी अधिकारियों के फोन 24 घंटे ऑन रहेंगे। पानी और सीवर से जुड़ी किसी समस्या को लेकर शहरवासी संबंधित अधिकारी करचारियो से संपर्क कर सकते है।



*सफाई पर विशेष ध्यान देने अधिकारी को निर्देश*
साथ ही महापौर ने स्वास्थ्य अधिकारी श्रीनिवास द्विवेदी को नगर में होलिका दहन के सभी स्थानों एवं मंदिरों के आसपास विशेषकर होलिका दहन क्षेत्रों में समय से संपूर्ण सफाई व्यवस्था सुनिश्चित कराने के लिए कहा। स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा वार्ड जनप्रतिनिधियों संग वार्डो का सतत निरीक्षण करते हुए सफाई व्यवस्था दुरुस्त किया जा रहा है नालियों में कीटनाशक डलवाया जा रहा है। उन्होंने विद्युत प्रभारी को निर्देशित किया कि विशेषकर होलिका दहन के स्थानों का निरीक्षण कर होली के पूर्व पथ प्रकाश व्यवस्था सुचारु रखने के लिए भी कहा है। इसके बाद उन्होंने एक विशेष दस्ता तैयार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि एक विशेष दस्ता त्योहार पर रात को भी सतर्क रहेगा और साफ-सफाई व्यवस्था को सुुचारु रखेगा। उन्होंने होली पर किसी भी तरह से कोई दिक्कत आने पर कार्रवाई के लिए चेतावनी भी दी है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने