Breaking:कार जलने के बाद रहस्यमय ढंग से लापता परिवार में नया मोड़, धमतरी में रुके थे सभी, कहीं दृश्यम जैसे कहानी तो नहीं....

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।पखांजूर निवासी परिवार की कार चारामा थाना क्षेत्र के पूरी में जलने के बाद परिवार लापता मामले में नया मोड़ आ गया है। यह पूरा परिवार धमतरी के बस स्टैंड स्थित एक लॉज में रुका हुआ था।कांकेर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है।


 1 मार्च की रात पखांजूर निवासी समीर सिकदार अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ धमतरी होते हुए पखांजूर वापस लौट रहा था ऐसा कहा जा रहा था। उसकी कार चारामा के आगे पूरी गांव के नजदीक जली हुई हालत में मिली थी। कार के अंदर किसी का शव नहीं मिला था। मोबाइल जले हुए हालत में मिली थी। तब से पुलिस चारों की तलाश में जुटी हुई थी। इसके लिए कांकेर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पांच सदस्य दल का गठन भी किया गया था।

 इस बीच एक बहुत बड़ा क्लू यह मिला कि पूरा परिवार धमतरी बस स्टैंड स्थित होटल आशियाना में 1 मार्च की रात 8:45 बजे चेक-इन किए थे और 2 मार्च की सुबह लगभग 11:30 बजे चेक आउट किया। स्पष्ट है कि घटना के वक्त इनकी होटल में एंट्री थी तो कार पुरी तक कैसे पहुंची और आगे कैसे लगी।यह एक बड़ा सवाल है क्या समीर कार को खुद लेकर गया या किसी के हाथ भिजवाया था यह भी जांच का विषय है....बहरहाल कांकेर पुलिस धमतरी पहुंचकर जांच में जुट गई है और चारों को की खोजबीन में लगी हुई है।

सिहावा रोड स्थित यस पोल्ट्री से ले गया था 7 लाख

 यस पोल्ट्री के संचालक बसंत देवांगन ने एमटीआई को बताया कि समीर सीकदार 1 मार्च की सुबह 10:22 पर उसके पास पहुंचा था। रायपुर जाते वक्त उसने 3 लाख दिया।वापसी में फिर वहां रात 8:26 पर उसके दुकान आया और किसी अन्य पार्टी का 4 लाख लेकर 8:29 से वह उसके दुकान से चला गया था। 8:45 में होटल आशियाना में उसने एंट्री की थी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने