दीपेश सीनियर एशियन भारतीय वाॅलीबाल टीम में चयनित


अगले माह इरान में है प्रतियोगिता आयोजित

भूपेंद्र साहू
धमतरी।20वीं सीनियर एशियन वाॅलीबाल चैम्पिनशिप का 13 से 21 सितम्बर 2019 तक इरान में आयोजित है। जिसमें छत्तीसगढ़ राज्य के दिपेश सिन्हा का चयन किया गया है। दिपेश सिन्हा पिछले 4 वर्ष से भारतीय वाॅलीबाल दल में खिलाडी के रूप में भारतीय सीनियर वाॅलीबाल दल का प्रतिनिधित्तव कर रहे है ।दिपेश  छत्तीसगढ़ पुलिस में प्रधान आरक्षक के पद पर रायपुर में पदस्थ है । उन्हें आप तक बड़े पद में प्रमोशन नहीं दी गई है जिसका मलाल है। वे मूलतः धमतरी के है।
दीपेश सिन्हा भारतीय वाॅलीबाल दल में ब्लाकर के पोजिसन पर खेलते है ।20वीं सीनियर भारतीय वाॅलीबाल चैम्पियनशिप के लिए भारतीय वाॅलीबाल दल का प्रशिक्षण शिविर बैंगलोर में (भारतीय खेल प्राधिकरण) में पिछले तीन माह से लगाया गया  था। जिसके समापन पर सीनियर भारतीय वाॅलीबाल दल की घोषणा की गई ।जिसमें छत्तीसढ़ राज्य से दिपेश सिन्हा का चयन किया गया है।
यह जानकारी छत्तीसगढ़ स्टेट वाॅलीबाल एशोसिएशन के सचिव दी है ।दिपेश सिन्हा के चयन पर छत्तीसगढ़ स्टेट वाॅलीबाल एशोसिएशन के सभी सदस्यों ने बधाई दी। 
 दीपेश के माता पिता सरकंडा थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ हैं ।उनके पिता बीआर सिन्हा ने बताया कि इस चयन पर वे बेहद खुश हैं पिछले बार कतर दौरे पर भी गए थे । भारत में जो बालीबाल का प्रो लीग होता है उसमें यू मुंबा टीम के कप्तान रहते हैं ।ईरान से आने के बाद फिर से यू मुंबा टीम को ज्वाइन करेंगे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने