मकई चौक के पास स्थित किराना दुकान में हुए चोरी का खुलासा,नाबालिग ने दिया था अंजाम



 थाना सिटी कोतवाली  पुलिस की कार्यवाही


         धमतरी ।  प्रार्थी मोहम्मद शरीफ पिता मोहम्मद सलीम निवासी बनियापारा वार्ड धमतरी ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि मकई चौक के पास स्थित उसके एच एम डी ट्रेडिंग कंपनी किराना दुकान में दिनांक 08अप्रेल  को कोई अज्ञात चोर दुकान के पीछे का लकड़ी का दरवाजा व चैनल गेट को खोलकर दुकान अंदर घुस कर गल्ले में रखें करीबन 10000रु  को चोरी कर ले गया । प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली धमतरी में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 454, 380 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

    विवेचना क्रम में घटनास्थल पर मिले सीसीटीवी कैमरे का फुटेज प्राप्त कर बारीकी से अवलोकन किया गया जिसमें दिनांक घटना समय के दौरान एक नाबालिग बालक दुकान अंदर घुसकर गल्ले से रुपए चोरी करता दिखाई पड़ा, किंतु चेहरा स्पष्ट नहीं होने से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज व हुलिया के आधार पर पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान सूचना तंत्र के माध्यम से नाबालिक बालक के मिलने पर पूछताछ किया गया जिसके द्वारा अपराध स्वीकार करते हुए चोरी किए गए नगदी रकम को खर्च हो जाना बताने पर अभिरक्षा में लेकर विधिवत कार्यवाही कर माननीय किशोर न्यायालय प्रस्तुत किया गया है।

जूता दुकान में चोरी 
इधर रत्नाबन्धा चौक स्थित गोल्डन शूज में चोरी का मामला सामने आया है ।संचालक मनोज लखवानी ने थाना सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 अप्रैल को वह दुकान की साफ सफाई कर घर चला गया था। 22 की सुबह जब वह काम से दुकान पहुंचा था तो देखा कि सामान बिखरे पड़े हुए हैं ।गल्ला में रखा हुआ 15000रु गायब है। अज्ञात के खिलाफ धारा 454 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने