कटघोरा क्षेत्र से वापस लौटने के बाद बैंक कर्मी ने छुपाई जानकारी हुआ fir, भेजे गए क्वॉरेंटाइन में



  कुरूद के एक बैंक का है कर्मचारी  


भूपेंद्र साहू 
धमतरी।कुरूद में  बैंक  कर्मचारी द्वारा कटघोरा क्षेत्र से वापस लौटने के बाद जानकारी छुपाने पर कुरूद थाना में एफ आई आर दर्ज कराया गया है साथ ही उसका सैंपल लेकर रायपुर भेजा गया है ।
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से देश-दुनिया पीड़ित है और अभी भी शिक्षित लोग ऐसे कार्य कर रहे हैं जो समझ से परे हैं ऐसे ही कुरूद स्थित बैंक के कर्मचारी  का मामला सामने आया है। कुरूद स्वास्थ्य सिविल अस्पताल के बीएमओ डॉ जेपी देवान द्वारा लिखित शिकायत को लेकर कंप्यूटर ऑपरेटर थाना पहुंचा और एफ आई आर दर्ज कराई कि कुरूद  में स्थित बैंक में पदस्थ निवासी  जिला बिलासपुर विगत दिनांक 7 अप्रेल को अपने ससुराल ग्राम ग्राम छिर्रा थाना  कटघोरा जिला कोरबा से करीबन 1:00 बजे दोपहर कुरूद वापस आया। चूंकि इस वक्त कटघोरा क्षेत्र अति संवेदनशील है और वहां से आने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के सामने उपस्थित होकर नहीं दी।बीएमओ की रिपोर्ट पर पुलिस ने जानकारी छुपाने पर धारा 188 के तहत अपराध दर्ज किया है।


इस संबंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि कटघोरा क्षेत्र से वापस लौटने के बाद जानकारी छुपाने पर उसके विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया है ।साथ ही उसे तुरंत क्वॉरेंटाइन में पथरीडीह भेज दिया गया है ।वह जिस घर में रहता था उसे ताला बंद कर दिया गया और जितने लोगों के संपर्क में था जानकारी प्राप्त होने पर उन्हें होम आइसोलेशन में भी भेज दिया गया है। सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दी गई है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने