VDO:छिंदी टोला के एक घर मे तेंदुआ के घुसने से मचा हड़कंप, वन विभाग ने खदेड़ा, गांव के आस पास ही होने की खबर


नगरी।नगरी ब्लॉक् में तेंदुए की दहशत से लोग भयभीत है।गुरुवार को तेंदुआ उमरगांव ग्राम पंचायत के ग्राम छिंदी टोला में पहुंच गया।सुबह गांव के देवलाल नेताम के घर मे घुसकर बैठ गया । जिसे वन विभाग व पुलिस विभाग के सहयोग से खदेड़ा गया,किन्तु गांव के ही मक्का प्लाट में छुपे होने का अंदेशा है।
 
 सुबह 10 बजे ग्राम के सुखदेव गन्धर्व के मक्का प्लाट में तेंदुए को देखा गया। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया ।ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना देकर खुद ही तेंदुए को भगाने का प्रयास किया ।तेंदुआ देवलाल के घर मे घुस गया,जिसे बड़ी मशक्कत के बाद दोपहर1.30 बजे खदेड़ा गया। लेकिन तेंदुआ पुनः मक्का प्लाट में छिप गया। 
 
प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो तेदुए की हलचल कुछ दिनों से बंद हो गई थी ।ग्रामीणों ने प्रशासन से तेंदुए को पिजरे में कैद करने की मांग की है। शाम तक लोगो मे संसय बना हुआ था कि तेंदुआ गांव के मक्का प्लाट में है या फिर जंगल की ओर भाग गया।
 
 तेंदुए को भगाने में वन विभाग व पुलिस के जवान लगे हुएथे । बिरगुड़ी रेंजर प्रकाश नेताम ,सीतानदी रेंजर श्री कश्यप  ,थाना प्रभारी सिहावा संतोष मिश्रा अपने स्टाफ के साथ जुटे हुए थे ।ग्राम के देवेंद्र सेन,अंगेश हिरवानी,रोमेश साहू सहित ग्रामीणों का भी सहयोग रहा ।
थाना प्रभारी ने बताया कि अभी कहाँ इस पर संशय बना हुआ है ।लोगों को सावधान रहने की अपील की  गई है,शाम  होने परअकेले न निकले ,बच्चो को बाड़ी को ओर न जाने दें ।
 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने