VDO::प्रधानमंत्री की अपील पर जगमगा उठा धमतरी ,कोरोना को भगाने का लिया संकल्प





भूपेंद्र साहू 
धमतरी। पूरे देश में कोरोना वायरस का संक्रमण चल रहा है ऐसे में देश को एक साथ आने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने-अपने घरों की लाइट बंद कर घर में दीया जलाने मोबाइल का फ्लैश लाइट जलाने की अपील की थी जिसके बाद रविवार की रात जैसे ही घड़ी की सुई 9 बजे के कांटे पर पहुंची लोग अपने-अपने घरों के बाहर दीया और फ्लैशलाइट लगाकर सामने आ गए । शहर के लोगों ने दिया और फ्लैशलाइट के साथ जमकर पटाखे फोड़े ।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर धमतरी जिले में भी कोरोना के अंधकार को भगाने के लिए दिवाली जैसा माहौल दिखा। लोगों ने घरों की लाईटें बंदकर दीए जलाए।

 टॉर्च से रोशनी की, मोबाइल का फ्लैश चालू किया। मोमबत्ती जलाए और आतिशबाजी भी की। कोरोना को भगाने के लिए इस समय अद्भुत नजारा दिखाई दिया।धमतरी जिले में  लोगों में भारी उत्साह देखा गया।


विधायक रँजना ने ओम जय जगदीश हरे, की आरती से फैलायी प्रकाश


कोरोना वायरस के वैश्विक संकट से निपटने तथा राष्ट्र की एकता ,अखण्डता एवं सामुहिकता के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर रविवार रात 9बजे लोगों ने अपने अपने तरीक़े से अंन्धकार  से प्रकाश को फैलाने कई तरीकों का इसतेमाल किया ,जिसका अनुसरण करते हुवे विधायक रँजना साहू ने सपरिवार ओम जय जगदीश हरे कि आरती कर दीपक जलाते हुवे ईश्वर से प्रार्थना की कि देश मे सर्वत्र सुख ,शान्ति ,खुशहाली का प्रादुर्भाव हो तथा कोरोना महामारी से माँ भारती एवं पूरे जगत को मुक्ति मिलते हुवे प्रत्येक जनमानस का कल्याण हो।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने