हार्वेस्टर पलटने से उसमें बैठे युवक की दबकर मौत, थाना नगरी क्षेत्र के गोविंदपुर की घटना




आरती विनोद गुप्ता 
नगरी।धान कटाई कर वापस लौट रहे हार्वेस्टर के पलटने से  उसमे बैठे युवक की दबकर मौत हो गई ।मृतक  ग्राम पहंदा थाना बेरला जिला बेमेतरा निवासी था। थाना नगरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार  बेरला का तोरण साहू अपने हार्वेस्टर क्रमांक CG07 AR 2126 को धान कटाई कार्य के लिए ग्राम पहंदा थाना बेरला जिला बेमेतरा के महेश साहू, मनोज निषाद,व भुनेश्वर साहू को 1मई को नगरी क्षेत्र के ग्राम राजपुर लेकर आया था।, जहां खेतों में धान कटाई का कार्य जारी था।
 
कल 13मई को गोविंदपुर में खेत मे धान काटकर लौटते समय हार्वेस्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमे महेश साहू नीचे दब गया। 108 की मदद से युवक को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल नगरी लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक के परिजनों को सूचना दी। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद बेमेतरा से आये परिजनों को शव को सौप दिया। 
 

सभी परिजनों की हुई जांच

  मृतक के परिजन रेड जोन बेमेतरा जिले से आये हुए थे ऐसे में नगरी पुलिस ने समस्त परिजनों का पहले कोरोना टेस्ट कराया ततपश्चात मृतक के शव को रवाना किया। नगरी थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक शेखर सिन्हा ने अपने खर्चे से मृतक के लिए कफ़न व अन्य सामग्री की व्यवस्था की।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने