पान दुकान, सेलून, चाट-गुप्गचुप ठेला खुलने से लोगों के चेहरे खिले,कहा बिगड़ने लगी थी आर्थिक स्थिति


आरती गुप्ता 
नगरी।गुरुवार को शासन के अनुमति के बाद नगर के पान दुकान, सेलून, चाट-गुप्गचुप के ठेलो पर भारी भीड़ नजर आयी। दुकानदारों ने सोशल डिस्टेसिग का पालन करते लोगो को सामग्री उपलब्ध कराई।
नगर के पान दुकान के संचालक कन्हैय्या नागे ने बताया कि लॉकडाउन के चलते पान दुकान, सेलून, गुपचुप ठेले सहित अन्य छोटे व्यवसाय पूरी तरह से बंद कर दिए गए थे। आवश्यक वस्तुओं के साथ ही अन्य दुकानों व प्रतिष्ठानों को खोलने की छूट शासन द्वारा दी गई थी लेकिन पान दुकान, सेलून व्यवसायियों को दुकान खोलने की अनुमति नहीं मिल पाई थी। ऐसे में इस व्यवसाय से जुड़े लोगों और उनके परिवारों की आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ने लगी थी लेकिन शासन द्वारा गुरुवार को दुकान खोलने के आदेश के बाद इस व्यवसाय के लोगो को राहत मिली है साथ ही पान गुटका खाने वाले ग्राहकों के चेहरे खिल उठे है। लोग लॉकडाउन में समान नही मिलने से काफी मायूस थे, दुकान खुलने के बाद लोगो मे खुशी की लहर है।
 
पूर्व जिला अध्यक्ष का माना आभार-
व्यवसायी गोवर्धन यादव, किशोर भट्ट, कपिल साहू, यशवंत साहू, सचिन साहू, नरेंद्र ध्रुव, मोना यादव, रूपेश साहू, हेमलाल सेन, हृदय सेन, बनवारी सेन, कुमार सेन, मनोज सेन, राहुल सेन सहित व्यसायियो ने कहा कि भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष रामू रोहरा ने हम व्यवसायियों की मदद की है शासन-प्रशासन के समक्ष हमारी परिस्थितियों की बात रखी जिससे हमें दुकान खोलने की अनुमति मिल पाई है। 
 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने