सांसद सुनील सोनी ने किया जनसंपर्क कार्यक्रम का शुभारंभ,मोदी सरकार के 6 साल के कार्यकाल का किया बखान


धमतरी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा-एनडीए सरकार के प्रथम एवं द्वितीय चरण मिलाकर सफलता पूर्वक 6 वर्ष संपन्न होने पर भारतीय जनता पार्टी देश भर में अपने कार्यों का लेखा जोखा लेकर जनता के बीच जा रही है। लॉकडाउन के चलते बड़ी रैलियां या सभा न करके पार्टी द्वारा वर्चुअल रैली फेसबुक लाइव प्रेस वार्ता इत्यादि के माध्यम से जनता और कार्यकर्ताओं से संवाद कर रही है। 
 
इसी तारतम्य में रविवार को  भाजपा नेता एवं रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुनील सोनी का प्रवास कुरूद एवं धमतरी नगर में हुआ। उन्होंने प्रमुख पदाधिकारियों से चर्चा की तथा उनका मार्गदर्शन किया। मीडिया के माध्यम से मोदी सरकार के देशहित में लिये गये लैंडमार्क फैसलों को विस्तार से बताया। मोदी जी के नेतृत्व में उन सभी मुद्दों पर प्रमाणिकता से काम हुआ जिनको लेकर जनसंघ और भाजपा अस्तित्व में आई थी। देश की एकता अखंडता के अपने संकल्प पर कार्य करते हुये धारा 370 को समाप्त किया। करोड़ो हिंदुओं की आस्था का प्रतीक भगवान राम के जन्म स्थल पर भव्य मंदिर निर्माण का सपना साकार हुआ। करोड़ो देशवासियों ने कभी स्वप्न में भी नही सोचा था कि उनका स्वयं का पक्का मकान होगा उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना से मकान मिला।
 
 महिलाओं के स्वाभिमान और सम्मान की रक्षा करते हुये घर घर शौचालय का निर्माण कराया हर घर बिजली पहुँचाया हर रसोई को धुंआ मुक्त करते हुये उज्ज्वला योजना का गैस पहुँचाया ट्रिपल तलाक के विरुद्ध कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया। अपने दूसरे कार्यकाल में इतने कम समय इतना अधिक कार्य कर एक कीर्तिमान बनाया। श्री सोनी ने छग में कोविड से निपटने में एम्स अस्पताल के प्रयासों को प्रणाम किया। उन्होंने राज्य सरकार की खिंचाई करते हुये कहा कि मुख्यमंत्री सहित पूरा मंत्रिमंडल इस पूरे कोरोना काल मे एम्स अस्पताल में झांकने तक नही आया ये अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है जबकि प्रदेश के हर जिले से संक्रमित लोगो के इलाज का मामला हो या उनके टेस्टिंग का मामला हो केवल एम्स के भरोसे ही छग कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है।
 
 श्री सोनी ने थर्मो स्क्रीन मशीन से सबका परीक्षण किया साथ ही सभी को मास्क एवं सैनेटाइज़र वितरित किया। इसके पश्चात कुरूद तथा धमतरी दोनो ही स्थानों पर मुख्य मार्ग में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुये जनसंपर्क किया और सरकार के कामकाज की जानकारी युक्त पत्रक बांटे। उनके साथ विधायक रंजना साहू ,जिलाध्यक्ष ठा शशि पवार, प्रदेश मंत्री निरंजन  सिन्हा ,पूर्व विधायक इंदर चोपड़ा ,रामु रोहरा , सरला जैन सहित सभी प्रमुख पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने