बेलर में श्रद्धांजलि सभा: गलवान घाटी में शहीद जवानों को किया नमन...



आरती गुप्ता
नगरी।देश के जाबाज जवानों ने लद्दाख बार्डर पर हुए खूनी संघर्ष में चीन सैनिकों को सबक सीखाने में कोई कसर नही छोड़ा पर अफसोस इस संघर्ष में देश ने भी अपने 20 वीर सपूतों को गवां दिया। कांग्रेस कमेटी बेलरगाव द्वारा बस स्टैंड नरेगा चौक में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। जिनमे क्षेत्र की  विधायक डॉ.लक्ष्मी ध्रुव सहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।केंडल जलाकर सभी ने शहीदो को नमन किया।

इस अवसर पर विधायक श्रीमती ध्रुव ने कहा कि चीन की भारत के खिलाफ शुरू से ही नीति गलत रही है चीन हमेशा से भारत को टेढ़ी आंख दिखाता आ रहा है ।चीन भारत की जमीन हथियाना चाहता है लेकिन चीन यह मत भूले कि देश में भी शक्तिशाली सैन्य बल है जो अपनी जान के परवाह किए बिना बॉर्डर में डटी हुई है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और पूरा भारत देश चीन के कायराना हरकत की निंदा करता है भारत सरकार से हम आग्रह करते हैं कि चीन के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करें और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे।
इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैलाशनाथ प्रजापति, विधायक प्रतिनिधि द्वय बंटी नाग, अख्तर खान, वरिष्ठ कांग्रेसी सुकदेवसिंह निषाद, दुउवालाल देवांगन, जप सदस्य नगरी उमेश देव, हितेश सोनवानी, सुरेश कुमार प्रजापति, यशकरण पटेल, राजेन्द्र ठाकुर, मीडिया प्रभारी महेंद्र पांडे, आमगांव सरपंच आत्माराम सोरी, सरपंच घुरावड बरानी बाई मंडावी,भूषण साहू, माखनलाल पटेल, अर्जुन चेलक, बीदेराम नेताम, तिलक नेताम, मीनुराम, बल्लूसेन, ताराचंद कोर्राम, सरपंच उमरगांव सुरेश मरकाम, हीरालाल, गणेश सूर्यवंसी, महेश यादव, श्याम नाग, पप्पू सेन, मोहन मरकाम, सुरेश नेताम, नदनीं कंचन, फुलबासन देवांगन, उषा देवांगन उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने