मगरलोड टीआई समेत पांच आरक्षक कोरोना की चपेट में,थाना को पहले ही किया जा चुका है सील



 भूपेंद्र साहू 
धमतरी। सोमवार के दिन धमतरी के लिए भयानक रहा जब एक ही दिन में जिले से 7 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए जिसमें से छह मगरलोड थाने के कर्मचारी हैं।सोमवार रात को रायपुर एम्स से जारी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट में धमतरी जिले के 7 लोगों को कोरोना वायरस की पुष्टि की गई है। उसमें से नगरी मोदे का मरीज  पहले से ही रायपुर एम्स में भर्ती है। वहीं नए 6 लोगों में से सभी मगरलोड के पुलिस विभाग के हैं। जिन्हें अलग-अलग जगहों पर भर्ती किया जा सकता है। सभी 6 बिना लक्षण वाले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। या तो भी रविवार को ही मगरलोड थाने के 2 जवान संक्रमित पाए गए थे जिन्हें सोमवार की सुबह चरमुड़िया और सालेभाट से लाकर कोविड-19 अस्पताल धमतरी में भर्ती कराया गया है। आशंका यह है कि इसी में से एक जवान के द्वारा बाकी लोगों को संक्रमण फैला हुआ है मगरलोड थाने में पिछले दिनों रेंडमली टेस्ट कराया गया था तब  यह जानकारी मिली ।यदि सभी थाना के कर्मचारियों की जांच कराई जाए तो परिदृश्य कुछ और हो सकता है ।यह भी सूचना मिली है कि इसमें जवान और अधिकारी के साथ अन्य अधिकारी भी संपर्क में आए थे।

 मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि धमतरी जिले में जो 7  कोरोना पॉजिटिव बताए जा रहे हैं, उनमें से एक पहले से एम्स में भर्ती है ।रात को जो 6 केस आए हैं उसने सभी के सभी मगरलोड थाने के पुलिस वाले हैं । उनकी विस्तृत जानकारी निकाली जा रही है। 

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया है कि मगरलोड थाने के निरीक्षक सहित 5 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसमें से एक महिला आरक्षक भी शामिल है ।रविवार को दो जवानों के रिपोर्ट आने के बाद थाना के सभी लोगों को घर में ही रहने की हिदायत दी गई थी। अब यह पता लगाया जा रहा है कि इसमें से कितने अपने गांव या मगरलोड के क्वार्टर में मौजूद हैं ।इनके साथ किन किन लोगों का संपर्क व थाना में कितने लोग पहुंचे थे यह भी रिकॉर्ड निकाला जा रहा है।

छत्तीसगढ़ में आज कुल 184 नए पॉजिटिव 
रायपुर 87,  राजनांदगांव 26, दुर्ग से 25, मुंगेली से 9, गरियाबंद से 8, धमतरी से 7 बेमेतरा व कवर्धा से 4, बिलासपुर से 3, बलौदा बाजार से 2 और बालोद, महासमुंद, रायगढ़, कोरिया, जांजगीर, सरगुजा, जशपुर नारायणपुर व पेंड्रा गौरेला मरवाही से एक-एक मरीज 
49 मरीज़ आज डिस्चार्ज 
एक्टिव मरीज़ों की संख्या 1044

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने