कोरोना काल में महिला मोर्चा की भेजी हुई राखियां सजेगी जवानों के हाथों में


 धमतरी। भाजपा जिला महिला मोर्चा द्वारा नक्सली क्षेत्र में तैनात जाबाज सैनिक भाइयों के लिए राखी और विजय तिलक पुलिस अधीक्षक  बीपी राज भानु के माध्यम से भिजवा रही हैं ताकि राखी पर्व पर जाबाज सैनिक भाइयों की कलाइयां सुनी ना रहे ।इस वर्ष देश में कोरोना संकट का दौर चल रहा है जहां देखो भयंकर महामारी  से पूरा देश परेशान है। लाक डाउन के समय सभी देशवासियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। देशवासी अपने घरों में सुरक्षित बैठे थे ऐसे कठिन समय में पुलिस प्रशासन ने एवं डॉक्टर नर्सों ने अपना जीवन दाव पर लगाकर जनता की सुरक्षा के लिए दिन रात प्रयास में लगे रहे।  जाबाज सैनिक अपनी जान की परवाह न करते हुए इस भयानक बीमारी में भी घने जंगलों में नक्सलियों से लगातार लोहा ले रहे हैं ।देश का 1 इंच जमीन दूसरा देश ना छीन पाए इसके लिए जाबाज सैनिक भारतीय सीमाओं में तैनात होकर भारतीय सीमा की रक्षा के लिए अपना जान न्योछावर कर रहे हैं ।वर्तमान में चीन के सामने सीना तान के खड़े हुए हैं तथा कुछ दिन पूर्व सीमा की रक्षा के लिए हमारे 20 जवान जाबाज सैनिक शहीद भी हो चुके हैं जिनकी भरपाई कोई भी नहीं कर सकता है।


 धमतरी पुलिस तथा डॉक्टर एवं अन्य सहयोगी लोगों ने कोरोना वारियर्स  बनकर सेवा किए हैं आप देश की रक्षा के साथ-साथ अपना भी ख्याल रखें क्योंकि आपके परिवार वाले माता पिता भाई बहन बेटी बेटा तथा घर के अन्य सभी सदस्य आपके आने की राह देख रहे हैं अतः हम सभी बहने आप की सुरक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं आप सभी सुरक्षित अपने घरों में पहुंचे तथा इस राखी को अपने कलाइयों में अवश्य राखी के त्यौहार में बांधना ईश्वर आपकी रक्षा करेगा
  महिला मोर्चा  सभी बहने एसपी  कार्यालय  पहुंची और प्रतीकात्मक रूप से पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानू को   रक्षा सूत्र के रूप में राखी बांधी। इसके साथ ही साथ एडिशनल एसपी मनीषा ठाकुर को भी रक्षा सूत्र बांधा। इस अवसर पर महिला मोर्चा ने सम्मान भी किया गया।

 इस अवसर पर विधायक रंजना साहू पूर्व महापौर अर्चना चौबे, पूर्व जिला अध्यक्ष रामू रोहरा, वरिष्ठ भाजपा नेत्री पार्वती, वाधवानी, जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमलता शर्मा, महिला आयोग की  सदस्य खिलेश्वरी किरण, कल्पना रणसिंह मोनिका देवांगन ,गायत्री सोनी, बीथिका विश्वास , सुशीला तिवारी,बरखा शर्मा दमयंती सिन्हा, सरिता असाई, प्राची सोनी, चित्रलेखा निर्मलकर, श्यामा साहू, जिला उपाध्यक्ष श्यामा साहू, संतोषी साहू, राजीव सिन्हा, महेंद्र खंडेलवाल, ननकू महाराज, मिथिलेश सिन्हा,श्यामलाल नेताम  आदि मौजूद थे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने